News

शादी के तोहफे ने दुल्हे की जान ली, दुल्हन की हालत गंभीर

Last Modified - February 24, 2018, 3:38 pm

शादी का तोहफा किसी भी नवविवाहित जोड़े के लिए खास होता है। जैसे ही शादी के रस्मो-रिवाज से फुर्सत मिलती है, नवदंपति अपने साथियों, रिश्तेदारों, शुभचिंतकों से मिले उपहारों को देखने के लिए साथ बैठते हैं, खुश होते हैं और खुशियां बांटते हैं। लेकिन, हम एक ऐसी दुखद और दर्दनाक खबर आपको बताने जा रहे हैं, जिसमें एक वेडिंग गिफ्ट ने दुल्हे की जान ले ली, दुल्हे के साथ-साथ दुल्हे की दादी की भी मौत हो गई और दुल्हन की भी हालत नाजुक है। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि किसी वहशी की इस तरह की घिनौनी हरकत ने न सिर्फ दो जान ले ली, बल्कि दो परिवारों की कई जिंदगियों को तहस-नहस करके रख दिया।

ओडिशा के बोलंगीर ज़िले के पटनागढ़ में हुआ है ये भयानक हादसा, जिसके गुनहगारों की तलाश में पुलिस जुट गई है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर सौम्य रंजन साहू की शादी 18 फरवरी को रीमा साहू से हुई थी। बैंगलुरू में एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले सौम्य रंजन साहू के घर एक कोरियर आया था। घर में शादी का माहौल होने के कारण सभी ने यही समझा कि कोरियर में किसी ने वेडिंग गिफ्ट भेजा होगा। जैसे ही इस कोरियर को खोला गया, एक जबर्दस्त धमाका हुआ और उसके बाद धुआं फैल गया। इस धमाके ने सौम्य की जान ले ली, वहीं पर मौजूद उनकी दादी की भी मौत हो गई। दुल्हन रीमा साहू बुरी तरह से जख्मी हालत में थीं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें- लठमार होली खेलने मथुरा पहुंचे योगी आदित्यनाथ, कहा-धर्मस्थल बनेंगे वर्ल्ड क्लास

इस विस्फोटक में जिलेटिन का इस्तेमाल किया गया था और रस्सी से बांधा गया था। अभी पुलिस ये पता नहीं लगा पाई है कि कोरियर लेकर सौम्य के घर कौन पहुंचा था और इस पार्सल को भेजा कहां से गया था। इस घटना के बाद से पूरे घर में मातम छाया हुआ है, जिस परिवार में शादी की खुशियां गूंज रही थीं, वहां सिसकियां सुनाई दे रही हैं।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News