News

बच्ची से अश्लीलता के आरोपी सिंगर पापोन ने रियलिटी शो के जज की कुर्सी छोड़ी

Created at - February 24, 2018, 6:07 pm
Modified at - February 24, 2018, 6:07 pm

रियलिटी शो वायस ऑफ इंडिया के होली सेलिब्रेशन के दौरान एक कांटेस्टेंट बच्ची को कथित रूप से गलत तरीके से किस करने के मामले पर विवाद बढ़ता ही चला जा रहा है। ये मामला चूंकि एक नाबालिग बच्ची का है, इसलिए हम न तो आपको उस बच्ची का नाम बताएंगे और न ही वो वायरल वीडियो ही दिखाएंगे, लेकिन इतना जरूर बता दें कि सिंगर पापोन ने इस शो के जज के पद से हटने की घोषणा की है। जी हां, ताजा खबर यही है कि पापोन ने इस मामले को लेकर उठे विवाद के कारण जज का पद छोड़ दिया है। पापोन ने एक लिखित बयान जारी कर रहा है कि जब तक ये पूरा मामला सुलझ नहीं जाता, जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, उन्होंने तब तक इस शो के जज नहीं रहने का फैसला लिया है। पापोन ने ये भी लिखा है कि वो इस जिम्मेदारी को निभाने की मानसिक स्थिति में नहीं हैं। 

आपको बता दें कि होली सेलिब्रेशन के दौरान जिस तरह से एक बच्ची को चूमने का पापोन का वीडियो वायरल हुआ, उसे लेकर बहस छिड़ी हुई है। हालांकि बच्ची ने खुद मीडिया के सामने आकर पापोन का बचाव किया है। बच्ची ने कहा है कि होली सेलिब्रेशन के दौरान सभी कांटेस्टेंट्स हंस-बोल रहे थे, गाने गा रहे थे और पापोन सर ने ऐसा कुछ भी नहीं किया था, जो गलत था। बच्ची ने ये भी कहा कि पापोन सर ने उसी तरह प्यार किया था, जैसा मम्मी-पापा करते हैं। इस शो के एक और कंटेस्टेंट ने कहा है कि पापोन सर एक अच्छे इंसान हैं और उनपर इस तरह के आरोप लगाने से पहले कम से कम बच्चों से पूछ लेना चाहिए था। दूसरी ओर, फिल्म निर्देशक, डांस निर्देशक और कई रियलिटी शो की जज रह चुकी फराह खान ने कहा है कि जो वीडियो उन्होंने देखा है, उसे देखकर वो सहज नहीं महसूस कर सकतीं। फराह ने कहा कि हो सकता है पापोन की नीयत गलत न हो लेकिन अगर वो मेरी बच्ची होती तो मैं इसे बिल्कुल पसंद नहीं करती। 

इससे पहले, फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया में ये साफ कह चुकी हैं कि पापोन को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मीडिया, सोशल मीडिया पर तो पापोन को लेकर जबर्दस्त बहस छिड़ी हुई है। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News