News

शादी के तोहफे ने ली दुल्हे की जान, रायपुर से भेजा गया था गिफ्ट !

Created at - February 25, 2018, 11:30 am
Modified at - February 25, 2018, 11:30 am

हमने कल एक खबर चलाई थी जिसे जिसमें ओडिशा ओडिशा के पाटनगढ़ में रिसेप्शन के दौरान गिफ्ट खोलने पर हुए विस्फोट में दुल्हे समेत तीन लोगों की जान चली गई थी। अब पता चला है कि रिसेप्शन में पहुंचा यह गिफ्ट रायपुर से कोरियर के जरिए पाटनगढ़ पहुंचना बताया जा रहा है, मामले की जांच बलांगीर क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है। शनिवार की शाम बलांगीर क्राइम ब्रांच ने गंज पुलिस की मदद से कोरियर ऑफिस के कर्मचारियों से पूछताछ की है।

यह भी पढ़ें - शादी के तोहफे ने दुल्हे की जान ली, दुल्हन की हालत गंभीर

दरअसल 23 फरवरी को ओड़िशा के पाटनगढ़ में सौम्य शेखर साहू और रीमा साहू की रिसेप्शन पार्टी थी, उनकी शादी 18 फरवरी को हुई थी। रिसेप्शन खत्म होने के बाद साहू परिवार के सभी लोग पार्टी में मिले गिफ्ट खोल रहे थे, बताया जा रहा है कि रायपुर से एसके शर्मा का गिफ्ट जैसे ही खोला गया विस्फोट हुआ। हादसे में सौम्य शेखर साहू की दादी की मौके पर ही मौत हो गई. रीमा साहू, सौम्य शेखर साहू व एक अन्य को फौरन अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में सौम्यशेखर व एक अन्य ने दम तोड़ दिया। रीमा साहू को राउरकेला के अस्पताल में भेजा गया है। बलांगीर क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि एसके शर्मा नामक व्यक्ति ने फाफाडीह के स्काई किंग कोरियर से गिफ्ट भेजा था। यह कोरियर 15 फरवरी को भेजा गया था, जो बलांगीर में 17 फरवरी को रिसीव हुआ यहां से शादी घर में 18 फरवरी को पहुंचा।

यह भी पढ़ें - मुस्लिम मोइन मेमन ने प्राचीन हनुमान मंदिर का जीर्णोद्धार कराया, कहा-मैं खुशकिस्मत

बलांगीर क्राइम ब्रांच ने कोरियर सर्विस के कर्मचारी विशाल शर्मा से शाम को तीन घंटे तक पूछताछ की है। फाफाडीह रोड पर स्काई किंग कोरियर सर्विस में पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों को वहां कई तरह की गड़बड़ी नजर आई. ऑफिस में कोरियर बुक करने वाले का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला और ना ही फुटेज. यहां का सीसीटीवी कैमरा भी 13 फरवरी से खराब है। इस पर ऑफिस के कर्मचारी को पुलिस ने जमकर फटकार लगाई, कोरियर सर्विस के संचालक एचएस सलूजा से भी पूछताछ करने की बात कही जा रही है.बलांगीर से क्राइम ब्रांच की टीम कोरियर सर्विस के ऑफिस में पूछताछ करने आई थी। बलांगीर क्राइम ब्रांच के अफसरों की मदद के लिए गंज थाना स्टॉफ को लगाया गया है, कोरियर भेजने वाले शख्स का पता लगाने में जुटे हैं।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News