News

दुर्ग के बारी क्षेत्र में मिली युवती की अज्ञात लाश, परिजनों को ढूंढने में लगी पुलिस, हत्या की आशंका

Last Modified - February 25, 2018, 1:02 pm

दुर्ग। बोरी थाना क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखने से हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार बोरी थाना के ग्राम सेवती स्थित तालाब के किनारे लोगों ने एक युवती का शव खुले में पड़ा देखा। ग्रामीणों ने युवती का शव देखा तो उनके होश उड़ गए। इसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों और पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच में जुटी है।

रायपुर RTO ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 27 वाहन जब्त किए, आपराधिक मामला दर्ज करने की तैयारी

पुलिस ने बताया कि युवती की उम्र लगभग 20-22 के आस-पास के होगी। शव को देखने से आत्महत्या का नहीं नहीं बल्कि हत्या का मामला लग रहा। जबकि शव पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है, पुलिस को आशंका है कि किसी ने युवती की हत्या कर तालाब के किनारे फेंक दिया होगा। युवती का रंग सांवला, लाल कलर की कमीज पहनी हुई है। सफेद-हरादुपट्टा भी है। वहीं शव को छिपाने की नियत से कुकुरमुत्ते के झाड़ को ढंक दिया था।

शादी के तोहफे ने ली दुल्हे की जान, रायपुर से भेजा गया था गिफ्ट !

युवती कहां की रहने वाली है और नाम पता के बारे में पुलिस पतासाजी कर रही है, शव 2 से 3 दिन पुराना हो सकता है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मरचुरी भेज दिया है, परिजनों की जानकारी मिलने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा, पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा आखिर युवती की ह्त्या किस तरह से की गई, पुलिस जल्द ही मामले को सुलझा लेने का दावा कर रही है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News