News

छत्तीसगढ़ में दहाड़े विश्व हिन्दू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया, मोदी पर साधा निशाना

Created at - February 25, 2018, 7:05 pm
Modified at - February 25, 2018, 7:05 pm

भिलाई। विश्व हिन्दू परिषद् के अंतर्राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया एक दिवसीय दौरे पर भिलाई पहुंचे। भिलाई के अग्रसेन भवन में चल रहे 2 दिवसीय अखिल भारतीय बैठक में शामिल हुए, इस आयोजन में 34 प्रान्तों से कार्यकर्ता पधारे है। परिषद् के गौरक्षा विभाग द्वारा आयोजित भारतीय गोवंश रक्षण संवर्धन विषय पर विचार विमर्श रखा गया, प्रवीन तोगड़िया ने सिवाय गौरक्षा विषय के अलावा किसी अन्य विषय पर चर्चा से मना कर दिया, गौरक्षा से जुड़े सवालों पर तोगडिया ने केंद्र शासन को आड़े हाथों लेते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखे प्रहार करते हुए ट्रिपल तलाक, जीएसटी जैसे कानून के बन जाने के बावजूद गौहत्या बंदी कानून नहीं बनाया गया तत्काल कानून बनाये जाने की मांग की है।

मोदी के मान की बात में छाया 'रायपुर' का 'कचरा महोत्सव', रमन ने बताया रायपुरियन्स उत्साह

वहीं गौरक्षकों को गुंडा कहते हुए कार्यवाही किये जाने के आदेश को भी वापस लेने की मांग की है। तोगडिया ने बैठक में गौ सेवा पर कई बातों पर चिन्ता करते हुए गायों की देखभाल करने के साथ दूध ना देने वाली गाय को भी उपयोगी बनाए जाने की चर्चा की जिससे किसानों को ज्यादा से ज्यादा लाभ मिले। किसानों को कर्जमुक्त बनाने के लिए भी बैठक में चर्चा की गई किसानों के हित में स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को मानाने की भी आवश्यकता बताई।

भाजपा को हराने बसपा से समर्थन मांग रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल

वहीं विहिप नेता हुकुम चंद सावला ने देश की समस्त गौरक्षण संवर्धन मंत्रालय का निर्माण करने की मांग करते हुए, गायांे से विभिन्न कार्यों का होना भी बताया।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News