News

शादी के गिफ्ट से दुल्हे की मौत का मामला, रायपुर में दूसरे दिन भी चलती रही छानबीन 

Last Modified - February 26, 2018, 9:18 am

रायपुर। ओडिशा के पाटनगढ़ में रिसेप्शन के दौरान गिफ्ट खोलने पर हुए विस्फोट में दुल्हे समेत तीन लोगों की जान चली गई थी। रिसेप्शन में पहुंचा यह गिफ्ट रायपुर से कोरियर के जरिए पाटनगढ़ पहुंचना बताया जा रहा है, मामले की जांच बलांगीर क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है। शनिवार की शाम बलांगीर क्राइम ब्रांच ने गंज पुलिस की मदद से कोरियर ऑफिस के कर्मचारियों से पूछताछ की है, बंलागीर क्राइम ब्रांच ने फाफाडीह स्थित स्काई किंग कोरियर के दफ्तर पर दबिश दी लेकिन कुछ हाथ नही लगा, रविवार होने से दुकाने बंद थी इस वजह से बंलागीर पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे नही खंगाल पाई।

शादी के तोहफे ने ली दुल्हे की जान, रायपुर से भेजा गया था गिफ्ट !

सोमवार को पुलिस फिर से आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगालेगी साथ ही पुलिस के क्यूडी विभाग से कोरियर कंपनी के कर्मचारियों के बताये हुलिये के आधार पर स्केच तैयार करवा रही है। पुलिस के जानकारों की माने तो बंलागीर पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस के लिए कोरियर भेजने वाले को गिरफ्तार करना चूनौती नही है बल्कि इस तरह की आईईडी बनाने वाले को पकडना एक चुनौती है। क्योकि जो शातिर आरोपी इस तरह की आईईडी बना सकता है वो ऐसी कई और घटनाओं को आसानी से अंजाम दे सकता है।

शादी के तोहफे ने दुल्हे की जान ली, दुल्हन की हालत गंभीर

छत्तीसगढ़ पुलिस आने वाले दिनों में कोरियर कंपनी के संचालकों की एक बैठक लेकर कोरियर करने वाले का आधार कार्ड अनिवार्य करने के निर्देश जारी करेगी, फिलहाल दोनों राज्यों की पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है लेकिन अभी तक हाथ पुरी तरह खाली है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News