News

कुछ ऐसी पोर्न स्टार जिन्हे देखकर आप सनी लियोन को भी भूल जाएंगे

Last Modified - February 26, 2018, 1:38 pm

आॅनलाइन सेक्स प्रोडक्ट वेबसाइट जिमीजेन डाॅटकाम की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दुनियाभर के 506 मिलयन लोग सर्च टर्म सेक्स का उपयोग करते है। सीधे शब्दों में कहे तो दुनिया के 506 मिलयन लोग सेक्स या उससे जुड़ी बातें इंटरनेट पर सर्च करते है। लेकिन फिर भी हम इस टाॅपिक पर बात करने में असहज हो जाते है। कुछ समय पहले गुगल ने भी एक रिपोर्ट जारी की थी जिसमें बताया गया था कि भारत में डाउनलोड की जाने वाली फाइलों में सबसे अधिक मात्रा में सेक्स से जुडे़ वीडिया का लेख होते है। जब एक भारतीय मूल की पोर्न एक्ट्रेस ने बाॅलीवुड में एंटर किया तो देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले शब्दों की सूची में पहंुच गई। हांलाकी वल्र्डवाइड पोर्न इंडस्ट्री की बात करें तो यहां ऐसी कई फिमेल एक्ट्रेस है जिनके सामने सनी लियोन की खुबसूरती को आप कमतर समझने लगेंगे। तो आईए मिलाते है आपको 2018 की टाॅप 3 पोर्न एक्ट्रेस से 

 

लाना रोड्स 

देखें -

लाना रोड्स एक खुबसूरत पोर्न एक्ट्रेस है और लंबे समय से वे टाॅप पोर्न एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। अमेरीकन वेब साइट्स की माने तो लाना इस साल के बेस्ट पोर्नस्टार की मजबूत दवेदार भी है। 

 

साशा ग्रे 

देखें -

 

Sicilian Light 

A post shared by Sasha Grey (@sashagrey) on

साशा ग्रे एक अमेरीकी एक्ट्रेस, माॅडल, म्यूजिशियन और पोर्नोग्राफी एक्ट्ररेस रही है। हालाकी साशा ग्रे 2007 और 2010 में फीमेल परफोर्मर आॅफ द ईयर भी रह चुकी है वही साल 2008 में उन्हे पोर्न इंडस्ट्री का सबसे बड़ा अवार्ड एवीएन अवार्ड भी मिल चुका है। वैसे फिलहाल साशा ने पोर्न इंडस्ट्रीस से कुछ दूरी बना ली है और मेन स्ट्रीम फिल्मों और टीवी शो का रूख किया है। 

 

 

लेक्सी बेले 

देखें -

 

लेक्सी बेले पोर्न इंडस्ट्री का ऐसा चेहरा है जिनका नाम सीएनबीसी की टाॅप मोस्ट 12 पाॅर्न स्टार की लिस्ट में शामिल है इसके अलावा बेले एवीएन और एक्सबीआईझेड जैसे पोर्न आवर्ड के लिए भी नाॅमिनेट हो चुकी है। 

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News