News

जमीन विवाद में लहूलुहान हुए रिश्ते, छोटे भाई और भतीजे को मारी गोली, एक की मौत

Last Modified - February 27, 2018, 12:21 pm

परिवारिक विवाद के चलते राजनांदगांव शहर के जुनी हटरी में बड़े भाई ने छोटे भाई और भतीजे को गोली मार दी। देर शाम हुई इस वारदात में छोटे भाई की मौत हो गई वहीं भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। शहर के बीच हुई इस घटना से लोग सकते में है।

रमन ने शायराना अंदाज में कांग्रेस पर बोला हमला, सिंहदेव बोले भाजपा की हार तय

शहर के बीच जुनी हटरी में स्थित ए मार्केट के संचालक सलीम ईमाम और उसके भाई उमर ईमाम के बीच परिवारिक विवाद चल रहा था। सोमवार देर शाम उमर का विवाद अपने भाई और भतीजे से हो गया। हाथापाई के दौरान हथौड़े के वार से उमर घायल हो गया। इसके बाद तैश में आकर उमर ने अपने भतीजे अल्ताफ और सलीम पर गोली चला दी। सीएसपी का कहना है कि पारिवारिक संपत्ति विवाद के चलते घटना हुई है।

सड़क निर्माण में लगे 9 वाहनों को नक्सलियों ने फूंका

घटना के बाद सलीम और उसके पुत्र अल्ताफ को मेडिकल काॅलेज अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने सलीम को मृत घोषित कर दिया। वहीं अल्ताफ की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे भिलाई सेक्टर-9 हाॅस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी उमर को गिरफ्तार कर लिया। हथौड़े की वार से घायल आरोपी उमर को पुलिस ने ईलाज के लिए मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के सभी पहलुओं की पुलिस जांच कर रही है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News