News

3 स्टोरीज़" का नया गाना अज़ादियाँ हुआ रिलीज़

Created at - February 27, 2018, 5:27 pm
Modified at - February 27, 2018, 5:27 pm

फ़िल्म "3 स्टोरीज़" के निर्माताओं ने फ़िल्म का तीसरा गीत "अज़ादियाँ" रिलीज कर दिया है.फ़िल्म का नया गाना "अज़ादियाँ" स्वतंत्रता का जश्न मनाता गीत है जिसे नए कलाकर अंकित राठी और आयशा पर फ़िल्माया गया है जो शहर की भाग दौड़ से बाहर निकल कर कुछ पल आज़ादी के जीते है। प्यार में डूबे दो प्रेमी शरमन जोशी और मसुमेह भी 'अज़ादियाँ' में रोमांस के क्षण व्यतीत करते हुए नज़र आ रहे है.

 

 

क्लिंटन सरेजो द्वारा रचित, दिल को छू लेने वाले इस गाने को क्लिंटन सरेजो और बियांका गोम्स ने अपनी खूबसूरत आवाज़ से इसमें चार चाँद लगा दिए है। वही शेली ने इस भावपूर्ण गाने को अपनी कलम से कागज़ पर उतारा है.3 स्टोरीज़ में उम्दा कलाकरों की टोली शामिल है जिसमें शर्मन जोशी, पुलकित सम्राट, रिचा चड्ढा और रेणुका शहाणे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 

वही, फ़िल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी द्वारा किया गया है जो इससे पहले विज्ञापन फ़िल्म मेकिंग में अपनी कलाकारी दिखा चुके है.इस फ़िल्म के जरिये युवा प्रतिभा आयशा अहमद और अंकित राठी फिल्मो में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार है.प्रिया श्रीधरन, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, कहानी आपको लोगों के 'असली' चेहरे के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी। बी4यू मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 3 स्टोरीज़ 9 मार्च, 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News