News

रंग-गुलाल से बाजार गुलजार, आज होलिका दहन तो कल धूमधाम से मनेगी होली

Created at - March 1, 2018, 10:53 am
Modified at - March 1, 2018, 10:53 am

रायपुर। आज रात ग्यारह बजकर बाइस मिनट के बाद शुभ मुहूर्त में होलिका दहन किया जाएगा. वहीं मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाजार में रंग-गुलाल से गुलजार हो गए हैं , गुलाल और पिचकारी की रंगबिरंगी रौनक से कल पूरे उमंग और उत्साह से मनेगी होली.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, 12 से ज्यादा जिलाध्यक्ष बदले गए

   

वहीं होली में हुड़दंगियों, शराबियों और नशे में गाड़ी चलाने वालों पर पुलिस कड़ी नज़र रखेगी। पुलिस का साफ कहना है, कि कोई शराब पीकर हुड़दंग करते या गाड़ी चलाते पकड़ा जाता है तो उसकी होली लॉकअप में गुजरेगी। वहीं बिना हैलमेट, तीन सवारी और रश ड्राइविंग करते पकड़े गए लोगों की गाड़ी जब्त होगी, जो होली के बाद ही कोर्ट से छूटेगी। पुलिस ने गुरुवार से शुक्रवार रात तक क़रीब 14 सौ पुलिसकर्मियों और 2 दर्जन से ज्यादा अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

  

ये भी पढ़ें- संविलियन नहीं हुआ तो होगा उग्र आंदोलन, कमेटी की रिपोर्ट पर सीएम की प्रतिक्रिया का इंतजार

पेट्रोलिंग पार्टी और बाइक पेट्रोलिंग को आज से ही सक्रिय कर दिया गया है। IB ने त्यौहार के समय नक्सली हमले की आशंका जताई है,  लिहाज़ा नक्सल प्रभावित इलाकों में पुलिस और फोर्स को अलर्ट कर सर्चिंग बढ़ा दी गई है। इन इलाकों में सप्ताह भर सड़क निर्माण कार्य भी रोक दिया गया है। इधर रायपुर पुलिस की टीम ने आज उरला के औद्योगिक इलाके में दबिश भी दी और एक सौ 24 लोगों को हिरासत में भी लिया है।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News