News

भूपेश बघेल को ट्वीटर पर गाली देने वाली युवती के खिलाफ थाने में शिकायत

Created at - March 1, 2018, 5:59 pm
Modified at - March 1, 2018, 5:59 pm

रायपुर। सरकार की आलोचना करते पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के ट्विट पर आज एक महिला कूद पड़ी और उसने भूपेश बघेल को ऐसी असंसदीय एवं अश्लील गालियां लिखी कि उसे पढ़कर भूपेश समर्थक कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

वह ट्वीट जिसे लेकर भूपेश के समर्थकों ने शिकायत की -

बताया जा रहा है कि प्रिया साहू के नाम से चल रहे ट्विटर हैंडल से भूपेश को दी गई गालियां जब वायरल हुई तो लोग भी सकते में आ गए। एक महिला इतनी गंदी गालियां कैसे दे सकती है, हालांकि, पीसीसी चीफ भूपेश बघेल ने उन गंभीर आपत्तिजनक शब्दों को रिट्विट करते हुए फिर निशाना साधा, भूपेश ने लिखा है “आप मेरी आलोचना कीजिए, जमकर विरोध कीजिए, स्वस्थ्य आलोचना का स्वागत है। लेकिन भाषा का ख्याल अवश्य रखिए। इस तरह की असंसदीय भाषा का इस्तेमाल लोकतंत्र के लिए घातक है, उधर, कांग्रेस ने महिला के ट्वीट को सरकार से जोड़ते हुए हमला बोल दिया है।

भूपेश बघेल का ट्वीट देखें - 

पार्टी प्रवक्त शैलेष नीतिन त्रिवेदी कहा इन ट्वीट की भाषा से स्पष्ट है कि रमन खेमे ने अपना संतुलन खो दिया है। रमन समर्थकों की यही शुचिता और नैतिकता है। ऐसी अशोभनीय भाषा एवं गाली गलौज स्वीकार्य नहीं है। दरअसल भूपेश बघेल ने असलियत खोल कर रख दी। रमन सिंह के अहंकार को बेनकाब कर दिया है। इससे रमन समर्थक बौखला गये है और गाली गलौज पर उतर आयी है। फिलहाल पुलिस ने लिखित शिकायत पर अपनी जांच शुरू करते हुए साइबर शाखा से जानकारी मांगी है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News