News

नकवी ने बजाया ढोल, योगी ने जमाया रंग, तस्वीरों में देखें नेताओं की होली

Last Modified - March 2, 2018, 4:09 pm

नई दिल्ली। जब होली है तो फिर क्या जन और क्या प्रतिनिधि, हम आपको दिखाते हैं नेताओं ने कैसे खेली इसकी तस्वीरें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होली के दिन गोरखपुर में हैं, जहां वो सुबह से ही अलग-अलग आयोजनों में भाग ले रहे हैं। 

 

और ये देखिए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की तस्वीर। दिल्ली स्थित अपने निवास पर राजनाथ ने मिलने आए लोगों के साथ गुलाल से होली खेली और उन्हें शुभकामनाएं दी।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी तो अपने गले में ढोल लटकाकर पूरी मस्ती में होली के रंग में डूबे दिखे।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पहले तो जमकर होली खेली और फिर थक कर अपने निवास के बाहर लॉन में ही कुर्सी जमाकर बैठ गए।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर त्योहार को पूरी मस्ती में मनाने के लिए जाने जाते हैं। इस बार होली में भी उन्होंने फाग गीत गाकर और फिर रंग-गुलाल के साथ खूब होली खेली।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी होली के रंग में सराबोर हुए। खट्टर करनाल में होली के एक कार्यक्रम में भाग लेने खासकर गए थे।

वैसे नेताओं की होली की बात हो तो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले नेता का नाम है बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, लेकिन इस बार वो चारा घोटाले में रांची की सेंट्रल जेल में हैं।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News