News

मलयालम मैगजीन गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर छपी तस्वीर, लिखा है कृपया घूरें नहीं हमें ब्रेस्टफीड कराना है

Last Modified - March 2, 2018, 6:28 pm

एक मलयालम मैगजीन गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर छपी एक तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल मलयालम मैगजीन गृहलक्ष्मी के फ्रंट पेज पर एक तस्वीर छपी है जिसमें मलयालम माॅडल और एक्ट्रेस गिलु जोसेफ एक नवजात बच्चों को फीड कर रही है। इस तस्वीर के साथ मैग्जीन ने उन लोगों को संदेश देने की कोशिश की जो ब्रेस्टफीड के समय महिलाओं को शर्मिंदा करने की कोशिश करते है। मैग्जीन ने तस्वीर के साथ दिए गए संदेश में कहा है, केरल से माएं कह रही हैं, कृपया घूरें नहीं हमें ब्रेस्टफीड कराना है।

यह भी पढ़ें - कुछ ऐसी पोर्न स्टार जिन्हे देखकर आप सनी लियोन को भी भूल जाएंगे

वैसे सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है कुछ लोग इसकी तरीफ कर रहे है तो कुछ इसे महिला की गरिमा को नीचा दिखाने वाली तस्वीर कह रहे है। आईए दिखाते है आपको एक ट्वीटर अकाउंट ने इस तस्वीर अपनी कैसी प्रतिक्रिया दी ।

देखें - 

मैगजीन के खिलाफ दायर याचिका में मैगजीन छापने वाली कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर, मैगजीन के मैनेजिंग एडिटर पीवी चंद्रन और एडिटर इनचार्ज को आरोपी बनाया गया है। वैसे इस मैगजीन के खिलाफ याचिका दायर करने वाले वकील मैथ्यू विल्सन का मानना है कि यह तस्वीर कामुक प्रकृति वाली है और महिला की गरिमा को नीचा दिखाती है। उन्होंने अपनी याचिका के माध्यम से कोर्ट से अपील की है कि यह  केस महिलाओं के अश्लील चित्रण रोकथाम अधिनियम 1986 की धारा 3 और 4 के तहत दंडनीय अपराध है।  

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News