News

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गृहनगर कवर्धा में मनाया रंग पर्व

Last Modified - March 3, 2018, 1:39 pm

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आम जनता के साथ अपने गृहनगर कवर्धा में रंग पर्व होली का त्यौहार मनाया। उन्होंने सभी लोगों को होली की बधाई और शुभकामनाएं दी।इसी बीच उन्होंने निर्माणाधीन हाईटेक बस स्टैंड का निरीक्षण किया। इसके लिए राज्य शासन द्वारा दस करोड़ रूपए मंजूर किए गए हैं। पहले चरण के निर्माण कार्य लगभग पूर्णता की ओर हैं। इस प्रोजेक्ट के प्रथम चरण में निर्माण कार्यों पर चार करोड़ 40 लाख रूपए खर्च किए जा रहे हैं। दूसरे चरण के लिए पांच करोड़ 29 लाख रूपए मंजूर किए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को सभी कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

 

विभिन्न सामाजिक-सांस्कृतिक और शैक्षणिक संगठनों की ओर से होली मिलन समारोह कवर्धा के गांधी मैदान में आयोजित किया गया, जहां मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, लोकसभा सांसद श्री अभिषेक सिंह, संसदीय सचिव और पण्डरिया के विधायक श्री मोतीराम चंद्रवंशी, कवर्धा के विधायक श्री अशोक साहू, राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ. सियाराम साहू, अध्यक्ष जिला पंचायत श्री संतोष पटेल और अध्यक्ष नगरपालिका परिषद श्रीमती देवकुमारी चंद्रवंशी सहित बड़ी संख्या में विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारी और प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।कलेक्टर श्री नीरज बंसोड़ सहित कई प्रशासनिक अधिकारियों ने उनसे सौजन्य मुलाकात कर रंगों के इस महापर्व की शुभकामनाएं दी। डॉ. सिंह और लोकसभा सांसद श्री अभिषेक सिंह कवर्धा में समाजसेवी संकल्प ग्रुप द्वारा बिलासपुर मार्ग पर एक राईस मिल परिसर में आयोजित होली मिलन समारोह में भी शामिल हुए। उन्होंने यूथ क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में हिस्सा लिया।

 

 निर्माणाधीन हाईटेक बस स्टैंड का निरीक्षण किया। शहर के लगातार हो रहे विस्तार और यातायात के बढ़ते दबाव को ध्यान में रखकर सुगम और सुरक्षित यातायात के लिए लगभग दस एकड़ के रकबे में दो चरणों में इस हाईटेक बस स्टैंड का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए राज्य शासन द्वारा दस करोड़ रूपए मंजूर किए गए हैं। पहले चरण के निर्माण कार्य लगभग पूर्णता की ओर हैं। इस प्रोजेक्ट के प्रथम चरण में निर्माण कार्यों पर चार करोड़ 40 लाख रूपए खर्च किए जा रहे हैं। दूसरे चरण के लिए पांच करोड़ 29 लाख रूपए मंजूर किए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को सभी कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

वेब टीम IBC24

Trending News

Related News