News

ओडिशा, बंगाल और केरल जीतने तक बीजेपी का स्वर्ण युग नहीं-अमित शाह

Last Modified - March 3, 2018, 5:42 pm

नई दिल्ली। त्रिपुरा और नगालैंड में भारतीय जनता पार्टी के ऐतिहासिक प्रदर्शन से उत्साहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि इस जीत के बाद वो कर्नाटक कूच करेंगे और कर्नाटक तो बीजेपी जीतेगी ही। शाह ने कहा कि देश के 21 राज्यों में बीजेपी और एनडीए की सरकार है, लेकिन बीजेपी का गोल्डन पीरियड यानी स्वर्ण युग तब तक शुरू नहीं होगा, जब तक ओडिशा, पश्चिम बंगाल और केरल में हमारी सरकार नहीं बन जाती। 

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2014 में ही कहा था कि जिस तरह का विकास पश्चिमी भारत का हुआ है, वैसा पूर्वी भारत का नहीं हुआ है। इसके तुरंत बाद प्रधानमंत्री ने पूर्वी भारत के लिए एक्ट ईस्ट पॉलिसी शुरू की। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार की नीतियों की जीत है। वामपंथी दलों पर अपनी टिप्पणी में भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ये साबित हो चुका है कि लेफ्ट देश में कहीं के लिए भी राइट नहीं है। 

ये भी पढ़ें-- त्रिपुरा जीत पर रमन ने कहा ये राष्ट्रवादी ताकतों की जीत है.

अमित शाह ने कहा कि त्रिपुरा में भले ही भारतीय जनता पार्टी को अपने दम पर बहुमत मिला है, लेकिन राज्य में बनने जा रही सरकार में गठबंधन दलों को भी शामिल किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- भारत को विश्व गुरु बनाने में बेटियों की महत्वपूर्ण भूमिका होगी- रमशीला साहू

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इटली दौरे पर व्यंग्य करते हुए कहा कि उन्हें व्हाट्सऐप पर मैसेज आया है कि इटली में चुनाव होने वाले हैं।

अमित शाह ने कहा कि एक के बाद एक जीत से हमारा मनोबल ऊंचा हुआ है और विधानसभा चुनावों के साथ-साथ 2019 के लिए भी हमारा आत्मविश्वास बढ़ा है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News