रायपुर News

छग से राज्यसभा उम्मीदवार के लिए भाजपा ने तैयार किया 25 नामों का पैनल

Last Modified - March 5, 2018, 9:08 am

छत्तीसगढ़ से राज्यसभा उम्मीदवार के नाम पर चर्चा के लिए रविवार को प्रदेश भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई। जिसमें पच्चीस नामों का पैनल तैयार किया गया। इसमें धरमलाल कौशिक, सरोज पांडेय, निर्मल सिन्हा, रामप्रताप सिंह, डॉ कृष्णमूर्ति बांधी, अशोक शर्मा, जेआर सोनी, शोभाराम बंजारे, चोवा राम खांडेकर, प्रवीण दुबे समेत 25 भाजपा नेताओं का नाम है। 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के जिला और ब्लॉक अध्यक्षों की नई लिस्ट जारी, विकास उपाध्याय का पद बरकरार

   

ये भी पढ़ें- 10 महीनों में 31 अरब की शराब डकार गए छत्तीसगढ़ के शराब प्रेमी

इस पैनल की सूची आलाकमान को भेज दी गई है। जिनमें से एक नाम पर अंतिम फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लेंगे। चुनाव समिति की बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, पुन्नू लाल मोहले, रामसेवक पैकरा, रमेश बैस, नंदकुमार साय और भूषण जांगडे मौजूद रहे.

  

ये भी पढ़ें- नेता खेल रहे थे होली, छात्र कर रहे थे प्रदर्शन, क्या है  SSC  मामला ? 

23 मार्च को राज्यसभा की खाली हो रही 58 सीटों के लिए देशभर में चुनाव होंगे। इसमें एक सीट छत्तीसगढ़ की है। इस सीट पर मौजूदा सांसद भूषणराम जांगड़े हैं। राज्य में राज्यसभा की पांच सीटें है। जिसमें से विधायकों के संख्या बल के हिसाब से बीजेपी को 3 सीटें मिली हैं। रामविचार नेताम और रणविजय सिंह पहले से बीजेपी कोटे से राज्यसभा के सांसद हैं।

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News