News

छत्तीसगढ़ की मेघावी बेटियों का सम्मान करना मेरे लिए गर्व की बात - डाॅ. रमन सिंह

Created at - March 6, 2018, 5:36 pm
Modified at - March 6, 2018, 5:36 pm

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र राजनांदगांव के पद्मश्री गोविन्दराम निर्मलकर आॅडिटोरियम में आयोजित बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में शिरकत की। मुख्यमंत्री ने यहां प्रदेश भर से आयी मेघावी बेटियों का सम्मान किया।

मध्यप्रदेश में पैर जमाने की कोशिश में माओवादी, मंडला में सरगर्मी तेज

छत्तीसगढ़ समाज कल्याण विभाग के द्वारा आयोजित समारोह में प्रदेश भर से आयी बेटियों का सम्मान किया गया। इस गरीमामय आयोजन में प्रदेश के मुखिया और राजनांदगांव के विधायक डाॅ. रमन सिंह भी शामिल हुए। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश की सैकड़ों बेटियों का सम्मान करना मेरे लिए गौरव का विषय है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ विषय को लेकर आयोजित इस समारोह में प्रदेश के विभिन्न जिलों में मेघावी रही छात्राओं को मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित किया गया। इस आयोजन में बेटियों ने नृत्य और गायन के जरिये अपनी कला प्रतिभा का भी प्रदर्शन किया। इस अवसर पर एक छोटी बच्ची ने राष्ट्रगीत गाकर देश भक्तिपूर्ण वातावरण कर दिया।

बोर्ड परीक्षा दे रहे छात्रों को नहीं देना होगा बस किराया

मुख्यमंत्री के हाथों सम्मानित होकर बेटियों को गर्व की अनुभूति हुई। इस अवसर पर छात्राओं ने कहा कि उन्हें यह सम्मान मुख्यमंत्री के हाथों से मिला इसलिए ज्यादा खुशी हो रही है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जनशताब्दी वर्ष के अवसर पर प्रदेश स्तरीय बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में प्रदेश के कई जिलों की सैकड़ों बेटियां शामिल हुए। बेटियों के सम्मान में आयोजित किए गए इस आयोजन में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद अभिषेक, महापौर मधुसूदन यादव, केबीनेट मंत्री दर्जा प्राप्त खूबचंद पारख, नीलू शर्मा, अकरम कुरैशी सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News