News

टीआई की गाड़ी फोड़ने वाले विधायक के बेटे समेत 5 पांच गिरफ्तार

Last Modified - March 6, 2018, 9:08 pm

तखतपुर टीआई की गाड़ी में तोड़फोड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में अंततः पुलिस ने तखतपुर विधायक राजू छत्री के बेटे विक्रम छत्री और उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पांचों आरोपियों को उसी समय जमानत पर छोड़ भी दिया। होली की रात तखतपुर टीआई वाई एन शर्मा ने होटल में हुड़दंग मचा रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। जब इन युवकों को लेकर थाने आ गए तो पहले विधायक राजू छत्री के बेटे का फोन उनको आया और उसमें युवकों को छोड़ देने के लिए कहा। जब वाइ एन शर्मा ने जांच की बात कहीं तो उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दे दी।

तखतपुर विधायक राजू छत्री के खिलाफ पुलिस ने शुरू की जांच 

इसके बाद वायएन शर्मा के मुताबिक विधायक राजू छत्री ने उन्हें फोन किया और अश्लील गाली गलौज करते हुए युवकों को छोड़ने के लिए कहा। इस दौरान उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी ।इससे घबराकर टीआई शर्मा कोटा के ढाबे में छुप गए। उधर फोन पर हुए गाली गलौज के बाद विधायक के बेटे और उस के गुंडे थाने पहुंचे और युवकों को लेकर वहां से चले गए ।यह युवक शर्मा के घर पहुंचे और उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद शहर में कई जगह पर टीआई शर्मा की खोज की गई इससे घबराए टीआई ने दूसरे दिन SP को एक पत्र लिखा और कहा कि उनकी जान को वहां खतरा है। विधायक और विधायक के बेटे रात में उनके घर पहुंचकर गाली गलौज की है और उनकी कार में तोड़फोड़ की है इसलिए वहां काम नहीं कर पाएंगे।

मुख्यमंत्री ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम में किया मेधावी छात्राओं का सम्मान

इस पत्र के बाद एसपी आरिफ शेख ने शर्मा को लाइन अटैच कर दिया। उधर विधायक बेटे की गुंडागर्दी को लेकर जबरदस्त विरोध का माहौल बना और पुलिस ने दबाव में आकर अंततः मंगलवार को राजू छत्री के बेटे विक्रम और उसके चार साथियों को तखतपुर जाकर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उनके खिलाफ मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज था लिहाजा उन्हें भी जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया। इस मामले की जांच कर रही एडिशनल ैच् अर्चना झा का कहना है कि मामला अभी जांच में है और आगे जो तथ्य आएंगे उसके मुताबिक कारवाई की जाएगी।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News