News

रमन ने वीणा सिंह को बताया अपनी परछाई, कहा-आपका शुक्रिया

Last Modified - March 7, 2018, 12:51 pm

रायपुर। पत्नी अगर अर्द्धांगिनी होती है, जीवनसाथी होती है तो प्रेरणा भी होती है, जीवन के हर सुख-दुख, हर उतार-चढ़ाव में साथ होती है और इसीलिए कहा भी जाता है कि हर कामयाब पुरुष के पीछे महिला का हाथ होता है। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस से एक दिन पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपनी पत्नी वीणा सिंह के साथ की अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। डॉ. रमन सिंह ने इस पोस्ट के कैप्शन में वीणा सिंह के बारे में लिखा है कि वो उनके जीवन में हमेशा और हर परिस्थिति में परछाई की तरह रही हैं, हमेशा उत्साहित किया है। इस साथ के लिए रमन सिंह ने अपनी पत्नी को हैशटैग आपका शुक्रिया के साथ आभार जताया है। आप भी देखें वो तस्वीर, जिसे खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने पोस्ट किया है और जिसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर है।

सबसे खास बात ये है कि रमन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने साथ जुड़े यूजर्स से कहा है कि अगर वो भी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने जीवन से जुड़ी महिलाओं का शुक्रिया जताना चाहते हैं तो उनसे शेयर करें। 

ये भी पढ़ें- देश में गैर बीजेपी गैर कांग्रेसी फ्रंट बनाने की जरूरत-अजीत जोगी

 

ये पहला मौका नहीं है, जब रमन सिंह ने अपनी पत्नी की सोशल मीडिया के मंच से तारीफ की है। लोक सुराज के दौरान भी रमन सिंह ने वीणा सिंह के हाथों बनाए खाने और दिए गए टिफिन की खूब प्रशंसा की थी। दूसरी ओर, छत्तीसगढ़ के राजनीतिक हलकों के जानकारों का ये भी कहना है कि वीणा सिंह की राय और उनके सुझावों का डॉ. रमन सिंह हमेशा सम्मान करते हैं और गंभीरता से लेते हैं।

ये भी पढ़ें- 3 TI समेत 6 पुलिस अफसरों का तबादला

 

जो तस्वीर रमन सिंह ने पोस्ट की है, उसमें पति-पत्नी दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं, उनकी पत्नी उनसे कुछ बताती दिख रही हैं, जिसे सुनकर रमन मुस्कुरा रहे हैं।

अब इंतजार है उन तस्वीरों का, जो यूजर्स रमन सिंह से साझा कर सकते हैं क्योंकि हो सकता है कि उनमें से कुछ चुनिंदा तस्वीरों को वो अपने हैंडल पर पोस्ट कर सकते हैं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News