News

पार्टी घोषणा पत्र के लिए अजीत जोगी ने व्यापारियों को लिखा खत, 10 मार्च को रायपुर में मीटिंग

Created at - March 7, 2018, 8:21 pm
Modified at - March 9, 2018, 4:06 pm

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। और अपनी पार्टी का घोषणा पत्र बनाने के लिए आम जनता से सुझाव मांगने का काम शुरू भी कर दिया गया है। इस कड़ी में पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने राज्य भर के व्यापारियों को 10 मार्च को होटल मेरिएट में आमंत्रित किया है। जोगी इन व्यापारियों से चर्चा कर व्यापार से संबंधित महत्वपूर्ण सुझाव मांगेगे।

यह भी पढ़ें - भूपेश ने किसके लिए कहा, आसमान से गिरे, खजूर पर लटके

जिसे पार्टी के घोषणा पत्र में शामिल किया जा सके। अजीत जोगी ने बताया कि घोषणा पत्र में हर वर्ग की मांग और समस्या शामिल हो सके इस मकसद से मुलाकात करने का कार्यक्रम बनाया गया है। पार्टी प्रवक्ता सुब्रत डे ने बताया कि पार्टी घोषणा पत्र में स्थानीय समस्याओं को फोकस किया जाएगा। इसलिए सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के लिए अलग से घोषणा पत्र तैयार किए जा रहे है। साथ ही अलग-अलग वर्ग के प्रमुख लोगों के साथ संवाद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - शिक्षाकर्मियों की मांगों पर कमेटी की बैठक, लेकिन संविलियन पर नहीं होगी बात

फिलहाल चेम्बर आॅफ काॅमर्स से जुडे़ 50 से ज्यादा व्यापारी संगठनों को पत्र लिखकर 10 मार्च को होने वाली मीटिंग के लिए बुलाया गया है। साथ ही व्यापारियों से संवाद कर सुझावों पर विचार करने के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है।  तीन से चार महीने के भीतर घोषणा पत्र तैयार हो जाने की बात सुब्रत डे ने कही। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News