News

जोगी ने सरकार की एक और उपलब्धि गिनाई बताया झुग्गी में भी छत्तीसगढ़ नंबर वन

Created at - March 9, 2018, 4:32 pm
Modified at - March 9, 2018, 4:32 pm

 छत्तीसगढ़ -कल देश के राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के हाथों छत्तीसगढ़ को 3 राष्ट्रीय  पुरस्कार प्राप्त हुए हैं जिसे लेकर प्रदेश सरकार फुले नहीं समां रही है। एक तरफ सरकार है अपनी उपलब्धि गिनाने में व्यस्त है तो दूसरी तरफ विपक्ष है की सरकार की कमियों को उजागर करने में लगी है। विधायक अमित जोगी ने आज सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने एक फोटो कोलाज के द्वारा बताया है कि छत्तीसगढ़ की उपलब्धि गिनवाने वाले रमन सिंह ने विकास के नाम पर झुग्गी झोपडी और स्लम एरिया के मामले में भी अपना प्रमुख स्थान बनाया है। 

 

 

 

इस विषय पर हमने अमित जोगी के  मीडिया प्रभारी सुब्रत डे से  बात की तो उन्होंने बताया कि  हर कोई मुंबई की झुग्गी को देखकर ये समझता था कि यही देश में सर्वप्रथम होगा लेकिन भारत सरकार के नेशनल सर्वे सैम्पल के आंकड़े चौकाने वाले हैं जो छत्तीसगढ़ सरकार की वास्तविकता की पोल खोल रहे हैं.

ये भी पढ़े - दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा के 153 वें दिन शामिल हुए भूपेश बघेल और टी एस सिंहदेव

श्री डे ने बताया की झुग्गी बस्ती के मामले में छत्तीसगढ़ देश का पहला स्थान है वही दूसरे स्थान पर ओडिशा है तीसरे पर झारखण्ड चौथे पर तमिलनाडु और पांचवे स्थान पर पर बिहार है।अब ये बात साफ है कि सरकार अपनी उपलब्धिया गिनाने में लगी है वहीं प्रदेश की जनता अपनी अनिवार्य आवश्यकता रोटी ,कपड़ा और मकान की जद्दोजहद में परेशान है। ज्ञात हो की अमित जोगी ने कुछ दिन से सरकार  पोल खोलते हुए "'फेल रमन सरकार हैशटेग " के साथ कैम्पियन शुरू किया है जिसमे जनता और खास कर युवा वर्ग बढ़ चढ़ कर सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

वेब टीम IBC24  


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News