News

जानिए राजनांदगांव पहुंचे अजीत जोगी ने रमन सिंह और कांग्रेस पर क्या कहा ? 

Last Modified - March 11, 2018, 6:09 pm

राजनांदगांव। अजीत जोगी की राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद राजनांदगांव विधानसभा सीट प्रदेश में चुनावी रण की तरह देखा जा रहा है। यहां से मुख्यमंत्री डॅा. रमन सिंह के दो बार विधायक होने के चलते यह विधानसभा सीट पहले से ही राजनीतिक सुर्खियों में है। ऐसे में अजीत जोगी भी राजनांदगांव विधानसभा से चुनाव लड़ने की घोषणा का चुके हैं। लिहाजा अजीत जोगी भी अब अपनी रणभूमि पर जीत पक्की करने कार्यकर्ताओं की मिजाजपुर्सी के साथ ही क्षेत्र में अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के चलते अजीत जोगी कार्यकर्ताओं से चुनावी चर्चा के लिए मुलाकात करने पहुंचे। राजनांदगांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं से चर्चा के लिए पहुंचे अजीत जोगी ने इस अवसर पर भाजपा की विधानसभा स्तरीय पदयात्रा और कांग्रेस की खैरागढ़ में आयोजित सम्मेलन पर निशाना साधा।

संवाद कार्यक्रम में बोले अजीत जोगी,प्रदेश में बनेगी हमारी सरकार, व्यापारियों को मिलेगा भयमुक्त माहौल

अजीत जोगी ने कहा कि जब से उन्होंने राजनांदगांव से चुनाव लड़ने की घोषणा की तब से मुख्यमंत्री राजनांदगांव में सक्रियता से दौरा कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ही रमन सिंह कई बार राजनांदगांव आ चुके हैं। अजीत जोगी खैरागढ़ में आयोजित सम्मेलन के बहाने कांग्रेस के शक्ति प्रदर्शन को लेकर कहा कि खैरागढ़ की शक्ति देवव्रत सिंह अब उनके साथ हैं कांग्रेस को तो सिर्फ वहां प्रदर्शन करना है। राजनांदगांव जिला के व्यपार लिए अहम योगदान रखने वाले बीएनसी मिल के बंद होने को लेकर अजीत जोगी ने कहा कि बीएनसी मिल उस वक्त बंद हुआ जब रमन सिंह केन्द्र में उद्योग राज्यमंत्री थे। अजीत जोगी ने कहा कि अगर उनकी सरकार आएगी तो बीएनसी मिल की जगह पर वे एक बड़े उद्योग की शुरूआत करेंगे।

कोरबा: पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, थाने की दीवार तोड़ अंदर घुसा अनियंत्रित ट्रक

कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे देवव्रत सिंह के अजीत जोगी की पार्टी में जाने के बाद कांग्रेस को करारा झटका लगा था। अब इसकी भरपाई के लिए खैरागढ़ क्षेत्र में कांग्रेस मजबूती के साथ खड़े होने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगी है। राजनांदगांव विधानसभ की बात की जाए तो यहां केवल मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह की सक्रियता ही नहीं दिखाई दे रही है बल्कि चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद यहां अजीत जोगी भी सक्रिय हुए हैं। राजनांदगांव विधानसभा से एक बार फिर डाॅ. रमन सिंह के चुनाव लड़ने की पूरी उम्मीद कार्यकर्ताओं को है लेकिन कांग्रेस का यहां से प्रत्याशी कौन होगा इस पर अब तक कोई हलचल नहीं है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News