News

साथियों की मौत का बदला लेने की फिराक में नक्सली, इन जिलों में हो सकती है बड़ी वारदात

Last Modified - March 11, 2018, 6:31 pm

रायपुरनक्सली बीजापुर में मारे गए अपने 10 साथियों का बदला लेने के लिए छत्तीसगढ़ में बड़े हमले की फिराक में है। आईबी ने भी इसकी आंशका जाहिर करते हुए छत्तीसगढ़ पुलिस को अलर्ट किया है। बीजापुर में तेलंगाना के ग्रेहाउंड और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से नक्सली बौखलाहट में है और ऐसी स्थिति में वे सुकमा और बीजापुर इलाके में सड़क निमार्ण में लगी गाड़ियों और कर्मचारियों को साफ्ट टारगेट मानकर शिकार बना रहे हैं। आईबी के अलर्ट और वर्तमान स्थिति को देखते हुए बस्तर में पुलिस और फोर्स को अलर्ट कर दिया गया है।

कोरबा: पुलिसकर्मी भी नहीं सुरक्षित, थाने की दीवार तोड़ अंदर घुसा अनियंत्रित ट्रक

ऐसी भी आशंका व्यक्त की जा रही है नक्सली अपने प्रभाव वाले अन्य जिले धमतरी, गरियाबंद ,राजनांदगांव, कांकेर में भी वारदात कर सकते है। इसे देखते हुए इन जिलों के एसपी को सतर्क कर दिया गया है। नक्सल डीजी डीएम अवस्थी का कहना है कि जब जब नक्सलियों के गढ़ में पुलिस और फोर्स का दवाब बढता है नक्सली किसी दुसरे इलाके में छोटी मोटी वारदात कर ध्यान बटाने की कोशिश करते है।

जानिए राजनांदगांव पहुंचे अजीत जोगी ने रमन सिंह और कांग्रेस पर क्या कहा ? 

उनका तो ये भी कहना है कि नक्सली विकास और सडक निर्माण कार्य में लगी जर्जर मशिनों और गाड़ियों को ही निशाना बनाते है। इसमें उन्होने कुछ ठेकेदारों की नक्सलियों से मिलीभगत की आशंका भी जाहिर है इस तरह के कुछ मामलों की जांच बस्तर आईजी कर रहे हैं।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News