बिलासपुर News

बिलासपुर संभाग में लगेगी रमन की चौपाल, वुमेंस हॉस्टल का करेंगे लोकार्पण

Last Modified - March 12, 2018, 10:59 am

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसुराज अभियान के दूसरे दिन आज बिलासपुर संभाग के दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री रमन सिंह. जनता से रूबरू होकर, बिलासपुर में प्रेस क्लब भवन और वुमेंस हॉस्टल का लोकार्पण करेंगे सीएम रमन. लोकसुराज के पहले दिन सीएम रमन सिंह ने बस्तर क्षेत्र की यात्रा की. कांकेर में जहां सीएम रमन सिंह ने चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी वहीं दूसरी तरफ जान  की परवाह न करते हुए बाइक से घूमकर सड़क का जायजा लिया.

     

 

 

सीएम रमन सिंह कांकेर के चारामा बड़ा टोला ब्लॉक पहुंचे. यहां सीएम रमन सिंह ने आंगनबाड़ी केंद्र में जाकर बच्चों को पोलियो की खुराक दी. इसके बाद सीएम रमन ने महुआ बीनने वाली एक महिला को सरस्वती योजना के तहत एक साइकिल दी. ग्रामीणों से बात करते करते सीएम रमन ग्रामीण अशोक कुंजाम के घर पहुंचे औऱ उज्ज्वला कनेक्शन के तहत दिए गए गैस कनेक्शन की जानकारी ली.

 

 

कांकेर के बड़ा टोला गांव में सीएम रमन जब लोगों की समस्याएं का निराकरण कर रहे थे तभी महिला पटवारी की तारीफ सुनकर वो हैरान रह गए. सीएम ने पटवारी मिथलेश्वरी मंडावी को पास बुलाया और ग्रामीणों से पूछा इनसे कोई शिकायत तो नही,ग्रामीणों ने बताया पटवारी नियमित आती है और बिना पैसे के सब काम करती है। जिसके बाद रमन बोले ये पहला गांव है जहां पटवारी की तारीफ सुनने मिली.

इसके बाद सीएम रमन सिंह का काफिल बीजापुर की ओर बढ़ा. बीजापुर के मद्देड़ में सीएम रमन ने लोगों की समस्याएं सुनने के बाद करोड़ों के विकास कार्यो की सौगात दी. इस कार्यक्रम में 50 लाख रुपए लागत से बने बस स्टैण्ड का शुभारंभ किया. इसके बाद सीएम रमन ने महिला हितग्राहियों को सरकारी योजना के तहत सामग्रियां बांटी. 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News