News

रायपुर के शास्त्री चौक में स्काई वॉक निर्माण के दौरान राहगीर पर गिरा लोहे का रॉड

Last Modified - March 12, 2018, 4:00 pm

राजधानी के शास्त्री चौक में स्काई वाक निर्माण के दौरान आज एक बड़ी दुर्घटना हो गयी है। जिसके तहत एक राहगीर पर लोहे का रॉड गिर गया है।हुआ ये की सालों से राजधानी में स्काई वाक निर्माण का कार्य चल रहा है जिससे आम जनता को आये दिन कुछ न कुछ परेशानी का सामना करना पड़ता है। कभी ट्रेफिक जाम तो कभी अचानक रास्ता बंद कर देना ये आम बात है .आज तो हद तब हो गयी जब   स्काई वॉक के पास से गुजर रहे एक व्यक्ति के ऊपर लोहे का एक रॉड ऊपर से गिर गया. ऊपर ऊंचाई से नीचे गिरने की वजह से वह बेहद तीव्र गति से नीचे गिरा और वहां से गुजर रहे ताराचंद देवांगन उसकी चपेट में आ गए। 

 

 

 

इसकी  वजह से उनके हाथ, कंधे और पैरों में गंभीर चोंटें आई है.जैसे ही इतनी बड़ी दुर्घटना घटी आस पास अफरा तफरी का माहौल हो गया और तत्काल  ताराचंद को अस्पताल ले जाया गया हैं जहां डॉ ने उसकी हालत गंभीर बताई है।.

 

ये भी पढ़े - भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार देखकर जोगी का तंज, सरकार अनुसूचित जाति एवं आदिवासी विरोधी 

 

 

ज्ञात हो कि पिछले कुछ महीनों से  जीई रोड में बनने वाले स्काई वॉक को लेकर राजधानी में काफी विरोध प्रदर्शन भी किया गया था लोगों को  स्काई वॉक बनाने के पीछे सरकार का क्या  औचित्य  है ये समझ ही नहीं आ रहा है। जिस रास्ते में दो पहिया और चार पहिया वाहन  काफी मुश्किल से निकलते हैं वहां स्काई वाक की आवश्यक्ता नहीं थी।यह भी जानना जरुरी है कि जीई रोड रायपुर नागपुर नेशनल हाईवे से जुड़ा हुआ है और राजधानी होने की वजह से बड़ी संख्या में दुर्ग-भिलाई व राजनांदगांव से लोगों की आवाजाही होती रहती है। ऐसे में यहां ब्रिज की आवश्यकता महसूस की जा रही थी लेकिन इसके उल्टा यहां पैदल चलने के लिए स्काई वॉक बना दिया गया.

 

 

 

 

वेब टीम IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News