News

सीएम रमन सिंह ने साधा अजीत जोगी पर निशाना, अरविंद केजरीवाल पर यह बोले..

Last Modified - March 12, 2018, 9:19 pm

बिलासपुर। अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सीएम रमन सिंह शाम को बिलासपुर प्रेस क्लब पहुंचे और नवीनीकृत प्रेस क्लब भवन का उद्घाटन किया । इस बीच रमन सिंह ने अपने लोक सुराज अभियान पर कहा कि यह अभियान राष्ट्रीय स्तर पर एक सोशल ऑडिटिंग की तरह है जो अपने आप में एक मिसाल से कम नहीं। नव प्रेस क्लब भवन के उद्घाटन से पहले सीएम ने लोक सुराज अभियान और विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी ली।

कांग्रेस अपने जन_घोषणापत्र को लेकर मिल रही सभी वर्गों से

सीएम ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूर्व सीएम अजीत जोगी पर कटाक्ष किया कि वो हर जिले से चुनाव लड़ने की बात करते हैं जहां से चाहे चुनाव लड़ें हम उनका स्वागत करते हैं लेकिन वो अपनी बातों पर कायम नहीं रहते। सीएम ने कहा कि उनका लोगों से जुड़ने का अभियान लगातार चलते रहेगा और उन्होंने आगामी 200 दिनों तक की अपनी कार्ययोजना तैयार कर ली है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान पर सीएम ने पलटवार करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी गोद बहुत बड़ी है ना जाने कौन-कौन उनके गोद में समाने की कोशिश करते हैं।

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय का रायपुर दौरा, बोले छत्तीसगढ़ में चरम पर भ्रष्टाचार

बिलासपुर की बेटी निधि के अमेरिका से वापस लाने के प्रश्न पर सीएम ने कहा कि हमारी विदेश मंत्री इस मामले में बेहद संवेदनशील हैं। धरमलाल कौशिक के राज्य सभा का पत्ता कटने के संदर्भ में सीएम ने कहा कि कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय पार्टी का शीर्ष नेतृत्व लेता है और हम उसका स्वागत करते हैं। सीएम ने भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारीयो व कार्यकर्ताओं का भी बैठक ली। इस दौरान सीएम ने आगामी चुनाव की रणनीति बनाते हुए सरकार की योजनाओं को जन - जन तक पहुचाने और पार्टी को मजबूत करने पदाधिकारियों को निर्देशित किया। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक, मंत्री अमर अग्रवाल, मंत्री पुन्नू लाल मोहले, सांसद लखन साहू, भूपेंद्र सवन्नी, महापौर सहित अन्य मौजूद रहे। 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News