News

यौन शोषण पर सनी लियोनी ने कहा, वर्क प्लेस पर यह सब आम बात है !

Last Modified - March 13, 2018, 5:48 pm

मुंबई। जब से भारतीय सिनेमा ने देश-दुनिया में अपनी पहचान हासिल की है तब से लेकर अब तक बाॅलीवुड और यौन शोषण का चोली-दामन का साथ रहा है। कभी कोई अभिनेत्री कास्टींग काउच के आरोपों के साथ सामने आती तो कभी कोई वर्क प्लेस पर यौन शोषण के आरोपों के साथ, ऐसा नहीं कि इन बेशर्म घटनाओं और इस तरह की हरकतों के खिलाफ किसी ने कभी कोई आवाज नहीं उठाई हो इस तरह की घाटनों के विरोध में बाॅलीवुड के साथ ही देश की कई बड़ी हस्तियां अपना विरोध दर्ज करवा चुके है।

यह भी पढ़ें - कुछ ऐसी पोर्न स्टार जिन्हे देखकर आप सनी लियोन को भी भूल जाएंगे

इन विरोध के सुर में एक और नया नाम जुड़ गया है वह है बाॅलीवुड में बेबी डाॅल के नाम से मशहूर सनी लियोनी, जी हां हाल ही में आपनी आगमी फिल्म के प्रमोशनस के लिए सनी लियोनी और अरबाज खान ने एक बड़े अंग्रेजी अखबार को एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा कि वर्क प्लेस पर हैरसमेंट या यौन शोषण आम बात है

सनी ने आगे कहा कि ऐसा भी नहीं है कि यह हैरसमेंट सिर्फ महिलाओं के साथ होता है बल्कि आजकल तो पुरूषों के साथ भी यौन शोषण आम बात हो गई है। सनी ने कहा कि मुझे लगता है कि जिस किसी के साथ भी ऐसा अन्याय हो रहा है उसे उसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए, यदि आप इस तरह की गलत हरकतों के खिलाफ खुलकर आवाज नहीं उठाते तो चीजें कभी नहीं बदलने वाली।

यह भी पढ़ें - मलयालम मैगजीन गृहलक्ष्मी के कवर पेज पर छपी तस्वीर, लिखा है कृपया घूरें नहीं हमें ब्रेस्टफीड कराना है

वहीं अभिनेता अरबाज खान ने कहा कि बाॅलीवुड, आॅफिस, वर्क प्लेस, घर या कहीं भी आपके साथ इस तरह की घटना होती है तो आपको इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और लड़ाई लड़कर उसे एक्सपोज करना चाहिए।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News