News

सुकमा हमले में शहीद जवानों के हथियार भी ले गए बेरहम नक्सली

Last Modified - March 15, 2018, 4:03 pm

बस्तर। बारूदी विस्फोट में शहीद हुए CRPF के 9 जवानों में से 4 जवानों के हथियार पुलिस को अभी तक नहीं मिल पाये हैं। मंगलवार को एंटी लैंड माइंस व्हीकल को उड़ाये जाने के बाद पुलिस ने जो सर्चिंग अभियान चलाया, उसमें हथियारों से लैश 8 जवानों में से 4 जवानों के हथियार तो जवानों ने बरामद कर लिये, लेकिन अभी तक चार जवानों के हथियार नहीं मिले हैं।

बताया जा रहा है कि कल घटना के बाद घटनास्थल के आसपास बुधवार शाम तक सर्चिंग अभियान चलाया गया, सर्चिंग के दौरान चार इंसास रायफल अब तक नहीं मिल पाये हैं। इस बात की आशंका ज्यादा नजर आ रही है कि हथियार या तो नक्सलियों के हाथ लग गये हों या फिर धमाके में शव काफी दूर तक चले गये थे, तो हथियार कहीं मिसिंग हों, लेकिन मौजूदा समय में चार हथियार नहीं मिले हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार को सुकमा के किस्टाराम क्षेत्र में एंटी लैंड माइंस व्हीकल को नक्सलियों ने बारूदी विस्फोट से उड़ा दिया था, जिसमें 9 जवान शहीद हो गये थे। जवान हथियार से लैश थे, लिहाजा हथियारों का नहीं मिल पाना, पुलिस के लिए एक नयी चुनौती हो सकती है....जानकारो की माने तो वाकई में हथियार माओवादियों के हाथ लग गये तो नक्सली उसका उसका आने वाले दिनो में बड़े पैमाने पर दुरुपयोग कर सकते है।

 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News