News

सोनिया के दमदार भाषण को सुन राहुल ने लगाया गले

Last Modified - March 17, 2018, 8:18 pm

आज का दिन कांग्रेस पार्टी के लिए इतिहास लिखने वाला दिन है राहुल गांधी की अध्यक्षता में पहली बार  कांग्रेस महाअधिवेशन में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने दमदार भाषण से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश भर दिया।इस भाव पूर्ण भाषण के बाद जैसे ही सोनिया गाँधी नीचे उत्तरी बेटे राहुल ने उन्हें गले लगा लिया। जिसके बाद इंदिरा गांधी स्टेडियम में मौजदू हजारों कार्यकर्ताओं ने दोनों के गले लगने के दौरान तालियां बजाईं। वहीं पीछे खड़े पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भी इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

 

 

सोनिया ने अपने भाषण की शुरूआत राहुल को बधाई देते हुए की। उन्होंने कहा कि 'आज के बाद राहुल की अध्यक्षता में कांग्रेस के लिए संघर्ष का एक नया अध्याय शुरू हो जा रहा है।' यूपीए अध्यक्ष ने कहा कि 'आज भी लोगों के दिलों में कांग्रेस के लिए प्यार जिंदा है। मौजूदा मोदी सरकार, यूपीए के कार्यकाल में बनाई गई तमाम योजनाओं को तबाह करने पर उतारू है। हम सरकार के भ्रष्टाचार का खुलासा कर रहे हैं।

 

सोनिया से पहले राहुल गांधी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 'यह जो हाथ का निशान है, यही देश को जोड़ने और आगे ले जाने का काम कर सकता है। देश को सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही रास्ता दिखा सकती है।

web team IBC24

Trending News

Related News