News

टीडीपी सांसद एन शिवाप्रसाद ने अपनाया विरोध का नया तरीका अपनाया

Last Modified - March 19, 2018, 3:16 pm

आंध्र प्रदेश के लिए विशेष दर्जे की मांग को लेकर टीडीपी सांसद एन शिवाप्रसाद ने आज विरोध का नया तरीका अपनाया है आज शिवाप्रसाद ने तेलुगू महिला का वेश बनाकर संसद में प्रवेश किया। गले में मंगलसूत्र, साड़ी और बिन्दी संसद परिसर में आकर्षण का केंद्र रही।बहुत समय से देखा जा रहा था की टीडीपी केंद्र सरकार के रवैये को लेकर नाराज चल रही है.वो संसद के अंदर और बाहर दोनों तरफ  विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

 

 

 आज सरकार के खिलाफ संसद में अविश्वास प्रस्ताव लाने का नोटिस दिया गया है। रोज अलग अलग  रूप में आ कर मौजूदा बजट सत्र में  टीडीपी सांसद एन शिवाप्रसाद मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरे हैं  इसी कड़ी में शुक्रवार को टीडीपी सांसद शिवाप्रसाद मुछआरे के वेश में संसद पहुंचे थे और उन्होंने कहा था, ‘मोदी साहब संसद में नहीं दिखते, विदेश घूमते हैं, पब्लिक को क्या चाहिए वो नहीं करते, इसलिए मैं उन्हें जाल से पकड़ना चाहता हूं।

ये भी पढ़े - लोक सुराज अभियान में बना नया कीर्तिमान एक दिन में एक साथ ग्यारह सौ शादियां

इससे पहले भी चित्तुर से टीडीपी सांसद शिवाप्रसाद नए-नए तरीकों से सदन के बाहर अपना विरोध जता चुके हैं। इससे पहले वो कृष्ण के अवतार और बाबा साहेब अंबेडकर की वेशभूषा में संसद पहुंच चुके हैं।आज शिवाप्रसाद तेलुगू महिला का वेश बनाकर संसद पहुंचे। वह गले में मंगलसूत्र, साड़ी और बिन्दी लगाकर संसद परिसर में अपना विरोध दर्ज कराते दिखे। संसद में कांग्रेस की सांसद रेणुका चौधरी भी विरोध प्रदर्शन में उनके साथ खड़ी रहीं।ज्ञात हो की  टीडीपी के अविश्वास प्रस्ताव को कांग्रेस पार्टी समर्थन देने के लिए तैयार है।

वेब टीम IBC24

 

Trending News

Related News