रायपुर News

रैश ड्राइविंग का विरोध करने पर मीडियाकर्मी से मारपीट

Last Modified - March 19, 2018, 4:14 pm

दुर्ग शहर में अपराध का इस कदर बोलबाला है कि मीडिया कर्मियों से मारपीट, अपहरण की कोशिश और जान से मारने की धमकी मिल रही है. मामला IBC24 के दुर्ग संवाददाता आकाश राव से हुए मारपीट से जुड़ा है जिससे बीते 10 मार्च को मारपीट की गई थी. आकाश राव ने चंद्रा बोरवेल्स की गाड़ी के रैशिंग ड्राइविंग का विरोध किया था.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की 'गूगल गर्ल': सवालों के जवाब ऐसे देती है सुनकर रह जाएंगे दंग

  

घटना के वीडियो बनाने और इसके विरोध के खिलाफ गाड़ी में बैठे बोरवेल्स कर्माचीर, और उसके संचालक संजय सिंघल और अजय सिंघल ने आकाश राव से जमकर मारपीट की मौके पर पहुंचे लोगों को धमकी देकर भगा दिया गया. आकाश का मोबाइल छीनकर गाड़ी में अपने साथ ले गए, उसे शराब पिलाने की कोशिश की गई. उसके साथ एक घंटे तक मारपीट की गई. रास्ते में पेट्रोल भी लिया और फिर सुपेला स्थित अपने रिश्तेदार डॉक्टर राजेश सिंघल से उसका इलाज कराने भी पहुंचे. जोकी सीसीटीवी में कैद है यहां किसी तरह मोबाइल मिलने के बाद आकाश ने पुलिस से संपर्क किया.

ये भी पढ़ें- जूनियर छात्र से रैगिंग, 30 हाथों ने जड़ा 80 थप्पड़

जहां से एसपी शशिमोहन उसे अपने साथ थाने ले गए. और पद्मनाभपुर चौकी में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया. लेकिन मामले में अभी तक कार जब्त कर ड्राइवर और हेल्पर को ही गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. चंद्रा बोरवेल्स के गुंडागर्दी के खिलाफ इलाके के जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों ने भी आऱोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है. सीएम रमन सिंह ने भी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए एसपी को निर्देश दिए हैं.  

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News