News

छत्तीसगढ़ के कोई भी कांग्रेसी नेता नहीं करेंगे मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ मंच साझा

Last Modified - March 21, 2018, 6:58 pm

  कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया अपनी तीन दिवसीय यात्रा के अंतिम दिन आज प्रेस से रूबरू हुए इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ अपनी आगे की रणनीति से लेकर अपनी संकल्प यात्रा पर खुल कर बात रखी।आज प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया की बीजेपी की जनसंपर्क यात्रा का जवाब देने कांग्रेस अगले महीने से संकल्प यात्रा निकालेगी। कांग्रेस ने यात्रा का पूरा कार्यक्रम तय कर लिया है.और यह भी सम्भावना व्यक्त की जा रही है कि इस संकल्प यात्रा में खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि  2 अप्रैल से इस यात्रा की शुरुआत होगी, जो बिलासपुर से शुरू होगी। 

ये भी पढ़े - भाजपा का खुला पत्र भूपेश बघेल के नाम हुआ वायरल

 

इसके साथ ही  कांग्रेस पार्टी ने एक बड़ा फैसला लिया है किकोई भी नेता मुख्यमंत्री  रमन सिंह के साथ मंच साझा ना करें. ये निर्देश पार्टी प्रभारी पीएल पुनिया ने दिए हैं. पुनिया ने कांग्रेस नेताओं की बैठक के बाद प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि कांग्रेस का कोई भी नेता सीएम के साथ मंच साझा नहीं करेगा. क्यूकि  कांग्रेस की विचारधारा रमन सिंह की विचारधारा से अलग है. 

ये भी पढ़े - हाथी से बच कर भागे ग्रामीण तो भालू ने किया हमला

 

 

हालांकि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भूपेश बघेल ने भी ऐसा ही निर्देश जारी किया था. लेकिन पार्टी के बड़े नेताओं को वो सीएम के साथ मंच साझा करने से रोक नहीं पाए.कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव न केवल सीएम के साथ मंच साझा कर चुके हैं. यही हाल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं सत्यनारायण शर्मा, अरुण वोरा का रहा है. केवल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शुरु से अब तक सीएम के साथ मंच साझा करने से बचते रहे हैं. सीएम के जिस कार्यक्रम में उन्हें आना होता है. उस कार्यक्रम में वे सीएम के जाने के बाद आते हैं.

 

 

हालांकि एक मौका आया जब उन्हें एक मीडिया के कार्यक्रम में सीएम के साथ मंच साझा करना पड़ा.आपको बता दे कि केवल कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद अकबर ही ऐसे हैं जिन्होंने आज तक सीएम के साथ मंच साझा नहीं किया है. इस आदेश के बाद सबसे ज़्यादा दिक्कत कांग्रेस के मेयर और जिला पंचायत अध्यक्षों को होगी. लोकार्पण जैसे कार्यक्रम में कांग्रेस के मेयर और जिला पंचायत अध्यक्ष इसलिए सीएम के साथ मंच साझा करते रहे हैं ताकि विकास का पूरा श्रेय बीजेपी न पाए.

 

 

 

वेब टीम  IBC24

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News