News

दारु बेचे सरकार, अस्पताल देखे ठेकेदार वाह रे रमन सरकार-जोगी

Last Modified - March 22, 2018, 5:45 pm

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने कल रायपुर के साइंस कॉलेज स्थित अॉडिटोरियम में हुए घोटाले पर संसनीखेज़ खुलासा करने के बाद आज फिर आक्रामक तेवर दिखाते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार का सरकारी तंत्र पूरी तरह से विफल हो गया है। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सरकारी अस्पतालों का निजीकरण किया जा रहा है? एक ओर जहां सरकारी अस्पतालों को करोड़ों रुपये की लागत से तैयार किया जाता है तथा उसमें सुविधाओं और रखरखाव के लिए लाखो रुपये खर्च किए जाते रहे है क्या सरकारी राशि का आज तक दुरुपयोग होता आया है? 

ये भी पढ़े -  कलेक्टर ने किया 100 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बर्खास्त

आखिर चुनावी वर्ष में राज्य की भाजपा सरकार के सामने ऐसी कौन सी आफत आ गई है कि सरकारी अस्पतालों का निजीकरण करने की आवश्यकता आन पड़ी है? इससे साफ जाहिर है कि राज्य की भाजपा की रमन सरकार बाकी सभी मोर्चों की तरह ही इस मोर्चे पर भी विफल हो गई है, सरकारी अस्पतालों को निजी कंपनियों को देना कुल मिलाकर एक सौदेबाजी है क्योंकि चुनाव नजदीक है और भाजपा को पता है कि इस बार वो बुरी तरह से चुनाव हार रही है इसलिए छत्तीसगढ की धरोहर पूराने   अस्पताल ओ को भी बेचने  में लगी हुई है क्या  सरकार का काम शराब बेचना, सरकार का काम है नशा मुक्त समाज की स्थापना करना और यहाँ ये भ्रष्टाचारी लोग सत्ता और पैसों के लिए खुद ही नशा बेच रहे हैं जो कि समाज को अंदर ही अंदर खोखला कर रहा है। 

ये भी पढ़े - छग में पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा किया गया, ऑडिटोरियम के नाम पर बड़ा घोटाला! 

 

संजीव अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब 15 साल से भाजपा का चाल और चरित्र भली भांति पहचान चुकी है और इस साल छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मुँह तोड़ जवाब देने का मन बना चुकी है और अजीत जोगी को छत्तीसगढ़ के उत्थान के लिए सत्ता के सिंहासन पर काबिज करेगी। 

 

  web team IBC24

Trending News

Related News