News

अस्पताल में भर्ती लालू के साथ नर्सों ने खिंचाई फोटो, आपने देखी ?

Last Modified - March 22, 2018, 7:40 pm

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं और इस बार चर्चा में आने का कारण है उनकी एक तस्वीर। दरअसल, चारा घोटाले में रांची के सेंट्रल जेल में सज़ा काट रहे लालू प्रसाद यादव इन दिनों बीमार हैं और उन्हें रांची के रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यहीं की उनकी एक तस्वीर आई है, जिसमें वो अस्पताल के बेड पर बैठे हैं और उनके साथ अस्पताल की नर्सिंग स्टाफ फोटो खिंचा रही हैं। इस तस्वीर को राजद के एक समर्थक ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि चाहे कहीं भी हों, लालू प्रसाद यादव की लोकप्रियता उसी तरह दहाड़ती है, जैसे खुद लालू प्रसाद दहाड़ते रहे हैं। लालू प्रसाद यादव के हैंडल से इसे रिट्वीट किया गया है।

इस तस्वीर में लालू प्रसाद यादव नीले रंग की टीशर्ट और लुंगी में बैठे हैं।  लालू यादव को रिम्स के सुपर स्पेशियलिटी वार्ड में रखा गया है। तस्वीर खिंचाने के वक्त उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान भी दिख रही है, लेकिन साथ ही वो पहले की तुलना में कमजोर भी नजर आ रहे हैं। बताया जाता है कि लालू प्रसाद की दाहिनी किडनी में स्टोन की पुष्टि हुई है। इससे पहले उनका फिस्टुला का ऑपरेशन किया गया था। फिस्टुला की सर्जरी के बाद सर्जरी विभाग से मेडिसिन विभाग में उन्हें शिफ्ट किया गया है। 

ये भी पढ़ें- दारु बेचे सरकार, अस्पताल देखे ठेकेदार वाह रे रमन सरकार-जोगी

रिम्स से राजद अध्यक्ष को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में लाए जाने की भी चर्चा है। अगर रिम्स प्रबंधन लालू यादव को इलाज के लिए एम्स रेफर करता है तो उन्हें एम्स लाया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- कलेक्टर ने किया 100 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बर्खास्त

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव देवघर और चाइबासा कोषागार से जुड़े चारा घोटाला केस में इन दिनों जेल में बंद हैं। 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News