News

मॉल के बाहर न्यूड फोटो शूट करा रही मॉडल और फोटोग्राफर गिरफ्तार

Created at - March 28, 2018, 6:21 pm
Modified at - March 28, 2018, 6:21 pm

मॉडलिंग और बोल्ड फोटो शूट आज के दौर में सामान्य सी बात है, लेकिन सार्वजनिक स्थल पर न्यूड फोटो शूट अपने आप में अजीबो-गरीब है। हम जो ख़बर आपको बताने जा रहे हैं, वो अमेरिका की है, जहां एक मॉडल और फोटोग्राफर को न्यूड फोटो शूट के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

ये भी पढ़ें- 75 साल के बुजुर्ग बेटे को वृद्धाश्रम भेजना चाहते हैं 102 साल के युवा पिता

शनिवार के दिन सुबह 11 बजे के करीब मोनरोविले शहर के मिरेकल माइल शॉपिंग सेंटर के बाहर 21 साल की एक युवती का फोटो शूट चल रहा था। पुलिस को जानकारी मिली कि जिस युवती का फोटो शूट चल रहा है, वो मॉडल है और उसने सिर्फ हाई हील्स और ब्लैक कलर की स्टॉकिंग्स पहन रखी है। सूचना मिलते ही पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि वो युवती न्यूड है और पार्किंग में वॉक करती हुई पोज दे रही है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि युवती एक मॉडल है, जो पेन्सिलवेनिया की रहने वाली है और नाम है चेल्सी गुएरा। पुलिस ने फोटोग्राफर से पूछा तो पता चला कि उसका नाम माइकल वॉर्नोक है और वो पिट्सबर्ग के रहने वाले हैं।

पुलिस ने दोनों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया और मॉडल पर 300 डॉलर प्रति न्यूड फोटो के हिसाब से जुर्माना भी लगाया। पूछताछ में मॉडल ने बताया कि ये न्यूड फोटो शूट एक आर्ट प्रोजेक्ट के लिए किया जा रहा था। उसने बताया कि न्यूड मॉडलिंग उसका प्रोफेशन है, ये ईमानदारी का काम है, एक कला है और वो इसके जरिये अपने कॉलेज की पढ़ाई का खर्च निकालती है।

ये भी पढ़ें-  सीबीएसई 10वीं गणित और 12वीं इकॉनोमिक्स परीक्षा रद्द

हालांकि पुलिस पर मॉडल की इस गुहार का कोई असर नहीं पड़ा और दोनों के खिलाफ अश्लीलता, अशिष्टता और साज़िश के आरोप में केस दर्ज कर लिया। दोनों को फिलहाल जेल भेज दिया गया है, जहां से इन्हें स्थानीय डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर अदालत ही स्थानीय कानून के मुताबिक इनकी सज़ा पर फैसला लेगी।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News