News

ब्लैकमेल और मिसिंग दोनों फिल्में हैं खास

Created at - April 6, 2018, 6:26 pm
Modified at - April 6, 2018, 6:26 pm

इस हफ्ते इरफान खान की ब्लैकमेल और तब्बू मनोज बाजपेयी की फिल्म मिसिंग रिलीज हुई है दोनों की फिल्में दमदार स्टारकास्ट से भरी हुई है तो आइए जानते है. आईबीसी टीम की नीलम अहिरवार से फिल्म की समीक्षा  

ब्लैकमेल की कहानी को डायरेक्टर किया है अभिनय देव ने  जो पहले भी डेल्ही बैली जैसी डार्क कॉमेडी बेस्ड फिल्म बना चुके हैं.फिल्म कहानी है देव यानि इरफान खान की. जो एक कंपनी में टॉयलेट पेपर सेल्समेन है वो अपनी पत्नी ( कीर्ति कुल्हारी) से बहुत प्यार करते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ थोड़ी डिस्टर्ब है। ऑफिस में देर तक रुकर वीडियो गेम खेलकर टाइम पास करना उसका रूटीन है.लेकिन एक दिन देव अपने दोस्ती की सलाह पर अपनी पत्नी को सरप्राइज  देने के लिए ऑफिस से जल्दी घर जाता है और वो खुद ही सरप्राइज हो जाता है...ये देखकर की उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड रंजनी (अरुणोदय सिंह )के साथ बैडरूम में हैं.

ये देखकर देव को गहरा धक्का लगता है वो अप्सेट होता है लेकिन वो इन दोनों से बदला देने की ठान लेता है और फिर देव अपनी पत्नी के बॉयफ्रेंड रंजीत को ब्लैकमेल करता है और उससे पैसे मांगता है और यहीं से फिल्म में शुरु होते हैं खूब सारे मजेदार ट्विस्ट.कहानी और भी मजेदार हो जाती है जब ब्लैकमेलर देव खुद भी ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाता है अब ये सब कैसे होता है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

 

बात की जाए इरफान खान की एक्टिंग की 

तो आपको बतादेंकि इरफान खान ने बीमारी में इस फिल्म की शूटिंग की थी इस वक्त उनका लंदन में इलाज चल रहा है. लेकिन बावजूद उन्होंने पूरी फिल्म में ये एहसास नहीं होने दिया कि वो बीमार हैं ब्लैकमेकर के रोल में उन्होंने शानदार एक्टिंग की है वो अरुणोदय को ब्लैकमेल तो करते हैं लेकिन उनके चेहरे पर मासूमियत लाचार इंसान की झलक साफ झलकती है.जिसे देखकर आप उन पर फिदा हो जाएंगे...

कीर्ति कुल्हारी ने भी शानदार एक्टिंग की है अरुणोदय सिंह रंजीत के रोल में खूब जमे हैं.फिल्म काफी मजेदार है लेकिन कहीं कहीं आपको थोड़ा बोर करेगी.लेकिन पॉपकॉन और कोल्डड्रींकके साथ आप खूब हंसेंगे.हां फिल्म का म्यूजिक कुछ खास नहीं है उर्मिता मार्तोड़करका आइटम सॉन्ग की खास नहीं है तो मेरी तरफ से इरफान की शानदार एक्टिंग और बेहतरीन कहानी के लिए तीन स्टार.

 

 

बात की जाए मनोज बाजपेयी ,तब्बू और अन्नू कपूर स्टारर फिल्म मिसिंग की

.फिल्म की कहानी सुशांत (मनोज बाजपेयी) और उनकी पत्नी अपर्णा (तब्बू ) की...जो अपनी बीमार बेटी तितली के साथ मॉरीशस जाते हैं और सुबह होते ही उनकी बेटी अचानक गायब हो जाती है और हैरान परेशान अपर्णा अपनी बेटी को पूरे रिजॉर्ट में खोजती है लेकिन वो नहीं मिलती इसके बाद एंट्री होती है पुलिस ऑफिसर अन्नू कपूर की...जो इस केस की पड़ताल करते हैं और उनका शक जाता है तितली के पापा सुशांत पर ....अब तितली कहा हैं कैसे गायब हुई ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

मनोज बाजपेयी ने सुशांत के अड़ियल, डरे सहमे वाले तमाम भाव को बेहतरीन ठंग से पेश किया है उनकी बेचारगी और लाचारी पर हंसी भी खूब आती है...वहीं खोई हुई बच्ची की मां की भूमिका में तब्बू ने बेहतरीन रोल निभाया और पुलिस ऑफिसर के रोल में अन्नू कपूर ने एक बार फिर खुद को साबित किया है लेकिन फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है फिल्म की सस्पेंस है....जो आपको बहुत निराश कर देगा...आधी फिल्म देखने के बाद ही आपको पता चल जाएगा कि सस्पेंस क्या होने वाला है...कुल मिलाकर दिलचस्प कहानी , दमदार स्टारकास्ट...लेकिन फिर भी फिल्म में कुछ तो मिसिंग हैं वो क्या ये आपको पता चल ही जाएगा तो मेरी तरफ से फिल्म को दो स्टार.

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps