News

कपिल शर्मा ने टवीटर पर दी भद्दी गालियां ,कहा दिल की बात

Last Modified - April 7, 2018, 2:50 pm

गालियों से भरे अपने ट्वीट के बाद अब कपिल शर्मा ने ब्लैक​मेलिंग और वसूली का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई  है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट  में कपिल ने उन्हें मीडिया में बदनाम करने का आरोप लगाया है. कपिल ने कहा ​है कि इसके बदले प्रोड्यूसर और एक  पत्रकार विक्की लालवानी  ने उनसे  25 लाख रुपए की मांग की थी.आपको बता दें की स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा और विक्की के बीच का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसे सुनने के बाद समझ आएगा की मामला आखिर है क्या। 

 

-

 

 

 

 बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से गालियों से भरे कई ट्वीट किए गए थे. इसमें उन्होंने सलमान खान की सजा को लेकर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था. इसके कुछ मिनट बाद मीडिया के लिए गालियां भी लिखीं. ये ट्वीट मीडिया में आई उन खबरों को लेकर थे, जिनमें दावा किया गया था कि उनका नया टीवी शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' हफ्ते भर में बंद हो जाएगा। कपिल ने इसे फेक न्यूज बताया। इसके कुछ देर बाद ये सभी ​ट्वीट डिलीट भी कर दिए गए. 

 

 

 

 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट को हटाने के बाद  फिर अचानक शनिवार को एक ट्वीट किया जिसमे कपिल ने खुद एक्सेप्ट किया कि गालियों से भरे ट्ववीट उन्होंने ही किए थे जिसे बाद में उनकी टीम ने डिलीट किया. हालांकि ​कपिल को कोई अफसोस नहीं हैं कि उन्होंने गालियां लिखीं.

कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि  उन्‍होंने जो भी लिखा, द‍िल से लिखा और किसी से डरने वाले नहीं हैं. इसके बाद किए एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि वह सभी का बेहद सम्‍मान करते हैं।

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News