News

8 सहायक जनसंपर्क अधिकारी व 7 सूचना सहायकों को पदोन्नति

Created at - April 9, 2018, 9:09 pm
Modified at - April 9, 2018, 9:09 pm

जनसम्पर्क संचालनालय छत्तीसगढ़ द्वारा आज अपने 29 कर्मचारियों की पदोन्नति के आदेश जारी किए गए है। पदोन्नत कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और संचालक जनसम्पर्क श्री राजेश सुकुमार टोप्पो के प्रति आभार प्रकट किया है। संचालनालय द्वारा विभिन्न संवर्गों के इन कर्मचारियों की पदोन्नति के अलग-अलग जारी आदेशों के अनुसार ग्रेड-वन के 8 सूचना सहायकों को सहायक जनसम्पर्क अधिकारी के पद पर और ग्रेड-दो के सात सूचना सहायकों को सूचना सहायक ग्रेड-वन के पद पर पदोन्नत किया गया है। 

यह भी पढ़ें - IIM के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने मंगलवार को रायपुर आ रही रक्षा मंत्री सीतारमण

ग्रेड-वन के 8 सूचना सहायक, जिन्हें सहायक जनसम्पर्क अधिकारी पदोन्नत किया गया है, उनमें जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर के सचिन शर्मा सहित जिला जनसम्पर्क कार्यालय जगदलपुर के अर्जुन प्रसाद पाण्डेय, जिला जनसम्पर्क कार्यालय रायपुर के विष्णु प्रसाद वर्मा, जिला जनसम्पर्क कार्यालय कोरबा के कमल ज्योति जाहिरे, जिला जनसम्पर्क कार्यालय दुर्ग के हेमलाल प्रभाकर, कांकेर के संत कुमार कच्छप, जिला जनसम्पर्क कार्यालय महासमुन्द के हेमनाथ सिदार और जिला जनसम्पर्क कार्यालय रायगढ़ की नूतन सिदार शामिल हैं। ग्रेड-दो के एक प्रचार सहायक और छह सूचना सहायकों को ग्रेड-वन के सूचना सहायक के पद पर पदोन्नत किया गया है। इनमें जनसम्पर्क संचालनालय के माखनलाल धु्रव (प्रचार सहायक) और संचालनालय के ही लल्लूदास मानिकपुरी, ओम प्रकाश डहरिया, अनिल कुमार वर्मा, अशोक कुमार चंद्रवंशी, जिला जनसम्पर्क कार्यालय राजनांदगांव के चंद्रेश कुमार ठाकुर और संचालनालय की कुमारी रचना मिश्रा शामिल हैं। जिला जनसम्पर्क कार्यालय दुर्ग के सिनेमा ऑपरेटर शरद कुमार सिंह को प्रचार सहायक ग्रेड-दो के पद पर पदोन्नत किया गया है। 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के उपवास से पहले दावत पर भाजपा का तंज - ये उपवास नहीं दलितों का उपहास

जनसम्पर्क संचालनालय के लेखापाल प्रेमशंकर पटेल को अधीक्षक के पद पर और शीघ्रलेखक ग्रेड-तीन श्रीमती नंदा दुपारे को निज सहायक के पद पर पदोन्नति दी गई है। सहायक ग्रेड-दो के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय मुंगेली के रामस्वरूप यादव और जिला जनसम्पर्क कार्यालय बीजापुर के सुरीज सिंह बघेल को सहायक ग्रेड-एक के पद पर पदोन्नत किया गया है। उनके अलावा सहायक ग्रेड-तीन के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय कोरिया (बैकुण्ठपुर) के बलधारीराम, जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर की कुमारी अमृता मिश्रा और जिला जनसम्पर्क कार्यालय सुकमा के अरविंद कुमार बघेल को सहायक ग्रेड-दो के पद पर पदोन्नत किया गया।

यह भी पढ़ें - उपवास से पहले छोले-भटूरे उड़ाते नजर आए कांग्रेसी, तस्वीरें वायरल

संचालनालय द्वारा चतुर्थ श्रेणी दफ्तरी भृत्य के पद पर कार्यरत जिला जनसम्पर्क कार्यालय राजनांदगांव के मच्छिन्दर महाले और जिला जनसम्पर्क कार्यालय बिलासपुर के रामनारायण गढ़ेवाल को सहायक ग्रेड-तीन के पद पर और जिला जनसम्पर्क कार्यालय जशपुर में दफ्तरी के पद पर कार्यरत कवलसाय सिदार को सुपरवाईजर (चतुर्थ श्रेणी) के पद पर पदोन्नत किया गया है। चतुर्थ श्रेणी (भृत्य) के पद पर कार्यरत तीन कर्मचारियों को दफ्तरी के पद पर पदोन्नत किया गया है, इनमें जनसम्पर्क संचालनालय रायपुर के धनीराम साहू, जिला जनसम्पर्क कार्यालय नारायणपुर के जुगरूराम बघेल और जिला जनसम्पर्क कार्यालय कबीरधाम (कवर्धा) के रामसिंह बघेल शामिल है। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News