कांग्रेस का शक्ति कार्यक्रम लांच, बघेल-सिंहदेव ने कराया रजिस्ट्रेशन, सीधे दिल्ली से जुड़ेंगे

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 11 Apr 2018 01:15 PM, Updated On 11 Apr 2018 01:15 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने नए कार्यक्रम की शुरूआत की है। शक्ति कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने रजिस्ट्रेशन कराया। इसके साथ शक्ति कार्यक्रम को राज्य में लांच कर दिया गया। इसके जरिए वोटर आईडी के जरिए कार्यकर्ता सीधे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी से जुड़ जाएंगे और अपने सुझाव सीधे दे सकते हैं। 

ये भी पढ़ें-हेमचन्द यादव के निधन पर राज्यपाल और सीएम ने जताया शोक

 

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपनी चुनावी तैयारी तेज कर दी है। इसी सिलसिले में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने सभी जिला अध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली। इसमें पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल, नेता-प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, प्रभारी सचिव अरुण उराव, चंदन यादव भी शामिल हुए। इसमें कांग्रेस प्रोजेक्ट शक्ति अभियान की शुरुआत की गई। 

ये भी पढ़ें- बीजेपी की पदयात्रा के समापन में चले लात-घूंसे, युवक के धक्के से गिरे पाटन के पूर्व विधायक

प्रोजेक्ट शक्ति एक तरह से सभी ब्लॉक और जिला अध्यक्षों को प्रदेश नेतृत्व के साथ दिल्ली आलाकमान को जोड़ने की कड़ी है।  इसके जरिए निचले स्तर के भी पदाधिकारी सीधे राहुल गाँधी से जुड़े रहेंगे। इसे मिशन 2018 को ध्यान में रखकर बनाई गई है। दरअसल अपने जमीनी कार्यकर्ताओं को पार्टी की गतिविधियों से सीधा जोड़ने के लिए कांग्रेस ने ‘प्रोजेक्ट शक्ति’ शुरू किया है। इसके जरिए पार्टी कार्यकर्ता एक खास नम्बर पर अपने वोटर कार्ड का नम्बर मैसेज करके रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके बाद उन्हें न सिर्फ पार्टी के कार्यक्रमों और तमाम अपडेट्स की सीधी जानकारी मिलेगी बल्कि कार्यकर्ता अपनी बात पार्टी नेतृत्व यानी राहुल गांधी तक भी पहुंचा पाएंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Congress Shakti Programme:

ibc-24