News

बीजेपी की सांसदों को ताकीद- उपवास से पहले कुछ भी खाएं, लेकिन कैमरे के सामने नहीं

Last Modified - April 11, 2018, 4:01 pm

नई दिल्ली। देश में इन उपवास की सियासत चल रही है। कांग्रेस के बाद अब बीजेपी का भी गुरूवार को उपवास का कार्यक्रम है, लेकिन उपवास से कांग्रेस नेताओं की दावत उड़ाती तस्वीर वायरल होने के बाद बीजेपी सतर्क हो गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा ने अपने सांसदों को एडवायजरी जारी कर कहा कि वे कुछ भी खाएं, लेकिन कैमरे के सामने नहीं। मतलब साफ है कि बीजेपी को भी आशंका है कि उपवास से पहले भाजपा नेताओं की खाते हुए तस्वीर न वायरल हो जाए। 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के उपवास से पहले दावत पर भाजपा का तंज - ये उपवास नहीं दलितों का उपहास

भाजपा ने 12 अप्रैल को एक दिन के उपवास का कार्यक्रम रखा है। पार्टी का आरोप है कि विपक्ष ने संसद का सत्र चलने नहीं दिया। उनका यह उपवास का कार्यक्रम इसी के खिलाफ है। इसमें बीजेपी के सांसद शामिल होंगे। इस कार्यक्रम से पहले पार्टी ने एडवायजरी जारी करते हुए अपने नेताओं को सार्वजनिक जगहों पर खाने से बचने के लिए या खाते हुए कैमरे की जद में आने से बचने की सलाह दी है। वैसे पार्टी ने ऐसी किसी आधिकारिक सूचना की जानकारी तो नहीं दी लेकिन सूत्रों की माने तो बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने पार्टी नेताओं को ऐसी सलाह दी है। 

यह भी पढ़ें - कांग्रेसियों की छोले भटूरे पार्टी से हिट हो गया चैना राम ,जानिए कौन है...

दरअसल, बीजेपी ने कांग्रेस के कथित दलित उत्पीड़न को लेकर एक दिनी उपवास से सबक लिया है। उपवास से पहले कांग्रेस के कुछ वरिष्ट नेताओं की छोले-भटूरे खाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई थी। बीजेपी के बड़े नेता नहीं चाहते कि ऐसी फजीहत हो, इसलिए सांसदों को ताकीद किया गया है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News