News

श्री रेड्डी ने खोले टाॅलीवुड के कई और राज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई चैट

Created at - April 11, 2018, 9:47 pm
Modified at - April 11, 2018, 9:47 pm

तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस श्रीरेड्डी इस समय सुर्खियों में है, 7 अप्रैल को हैदराबाद के फिल्म चेम्बर आॅफ काॅमर्स के बाहर टाॅपलेस विरोध प्रदर्शन करने वाली श्री रेड्डी कास्टिंग काउच और इंडस्ट्री में फैले यौन शोषण पर रोज कुछ ना कुछ खुलासे कर रहीं है। मंगलवार को तेलुगू फिल्मों के एक बड़े प्रोड्यूसर के बेटे पर स्टूडियो में सेक्स करने का आरोप लगाने के बाद बुधवार को उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि तेलुगू फिल्मों मतलब टाॅलीवुड में तेलुगू अभिनेत्रियों को ही काम करने का मौका नहीं दिया जाता।

यह भी पढ़ें - तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी का बड़ा खुलासा- प्रोड्यूसर का बेटा स्टूडियो में करता था सेक्स

उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर भारत से आने वाली अभिनेत्रियों को ही टाॅलीवुड की फिल्मों में रोल दिया जाता है, ऐसा क्यों ? श्री बताती है कि बहुत लोगों का कहना है कि वो अभिनेत्रियां रोल पाने के लिए साथ सोने के लिए तैयार हो जाती है, और इसीलिए उन्हे फिल्मों में आसानी से रोल मिल जाता है। वे बताती है कि यौन शोषण तेलुगू अभिनेत्रियों का भी होता है लेकिन इसके बाद भी उन्हें काम नहीं दिया जाता इसी के साथ उन्हे धमकियां दी जाती है कि कहा जाता है कि जो कुछ भी हुआ तुमने अपनी मर्जी से किया है। 

यह भी पढ़ें - अभिनेत्री ने सरेराह उतारे कपड़े

श्री की माने तो पूरे टाॅलीवुड पर सिर्फ चार परिवारों की हुकूमत है इसलिए किसी बाहर के व्यक्ति को काम करने का मौका नहीं दिया जाता है। वे बताती है कि कई प्रोड्यूसर ने उनसे न्यूड फोटो और वीडियो मांगे कुछ ने लाइव न्यूड वीडियोज की मांग की मैने सभी डिमांड पूरी की, लेकिन किसी ने भी अपना वादा नहीं निभाया। श्री कहती हैं कि वे सिर्फ अपने लिए यह लड़ाई नहीं लड़ रही हैं बल्कि यह लड़ाई उन सभी स्ट्रगलर एक्ट्रस के लिए है जिनके पास प्रतिभा होने के बावजूद भी उन्हें काम नहीं मिला। आपको बता दें कि श्री रेड्डी के कुछ वाॅटस्ऐप चैट भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहें हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News