News

हार के गम को छम्मक छलो गाने के साथ केकेआर के खिलाड़ियों ने इस तरह भुलाया

Created at - April 12, 2018, 2:11 pm
Modified at - April 12, 2018, 2:11 pm

कोलकाता। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आंद्रे रसल ने 36 गेंदों पर 88 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन मैच हार गए। उन्होंने 11 छक्के मारे। जाहिर तौर पर दुख होता है, रसल को भी हुआ होगा, लेकिन शाहरूख को देखकर  दुख ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया और टीम हार का गम भुला अपने बॉस शाहरुख के साथ मस्ती में जुट गई। 

रसल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह शाहरुख के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में 'छम्मक छल्लो' और 'लैला मैं लैला' जैसे डांसिंग ट्रैक बज रहे हैं। इसमें रसल और शाहरुख के अलावा केकेआर के दूसरे खिलाड़ी सुनील नायारण, शुभम और कमलेश नगरकोटी भी दिख रहे हैं। एक समय गेल के डांस के चर्चे हुआ करते थे। 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में आंधी-अंधड़ और तेज बारिश से 12 लोगों की मौत

रसल ने विडियो पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है कि खुद बॉस के साथ फन टाइम। इस विडियो से साफ है कि केकेआर की टीम अपने हीरो बॉस के साथ मिलकर जबर्दस्त पार्टी कर रही है। 

इससे पहले भी चैन्नई के साथ मैच के दौरान भी शाहरुख का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था। तब शाहरुख ने चेन्नै के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्यारी बिटिया जीवा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। जीवा के साथ शाहरुख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News