News

कठुआ गैंगरेप पर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह का भावुक पोस्ट - लगता है इंसान होना एक गाली 

Created at - April 12, 2018, 7:36 pm
Modified at - April 12, 2018, 7:36 pm

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ हुए गैंगरेप और हत्या पर केद्रीय मंत्री वीके सिंह ने गहरी संवेदना जताई है। आपको बता दें कि कश्मीर के कठुआ में रहने वाली 8 साल की बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने गैंगरेप की घटना केा अंजाम देकर उसकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पुलिस अधिकारी सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया। घटना से आहत केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने सोशल मीडिया पर एक एक फोटो शेयर करते हुए लिखा...

देखें - 

मंत्री ने फोटो के साथ लिखा है इंसान और जानवर में फर्क होना चाहिए और है भी। परन्तु कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ जो हुआ उससे यही लगता है कि इंसान होना एक गाली है। जानवर कहीं अच्छे है। ऐसा शायद ही कोई होगा जो इस ह्रदयविदारक कुकृत्य की जघन्यता से भावुक न हुआ हो। परन्तु यह मैं भावनाओं को अलग रखकर कहना चाहता हूं कि अपराधियों को ऐसा दण्ड मिलना चाहिए कि उनका उदाहरण हमें पीढ़ी दर पीढ़ी याद रहे। 

यह भी पढ़ें - बीजेपी विधायक का विवादित बयान, तीन बच्चों की मां के साथ कोई रेप करता है क्या ?

इसी के साथ वी.के सिंह लिखते है एक और चीज। जो लोग अपराधियों को धर्म की आड़ में शरण देना चाहते है, उन्हे यह पता होना चाहिए कि वे भी अपराधियों की ही श्रेणी में गिने जाएंगे। आका समर्थन यह दर्शाता है कि समय आने पर आप भी ऐसे कुकृत्य करने में सक्षम है। निर्णय लें कि आप किनके प्रतिनिधि बनना चाहते है। कृपया अपने धर्म और देश के नाम पर ऐसा कलंक न पोतें जिसके हम न चाहते हुए भी भागीदार बनें। अरे दो मिनट उस परिवार का सोचों जिसकी 8 साल की बेटी उनसे इस नृशंसता के साथ छीन ली गयी। कम से कम मैं चाहूंगा कि कानून अपना काम करे, और दोषियों को उपयुक्त सबक सिखाऐ। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News