बस्तर News

रमन ने साझा की पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे की तस्वीरें

Created at - April 14, 2018, 5:42 pm
Modified at - April 14, 2018, 5:42 pm

आज का दिन डॉ रमन  सिंह के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है उनके प्रदेश में प्रधानमंत्री का आगमन और साथ ही कई बड़ी योजनाओ का शुभारंभ होना रमन सिंह के लिए खास है। आज प्रधनमंत्री के बस्तर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने  ऐसी कई तस्वीरें अपने ट्विटर अकॉउंट में साझा की जिससे उनकी ख़ुशी साफ झलक रही है। सबसे पहला ट्वीट उन्होंने जैसी ही प्रधनमंत्री जगदलपुर पहुंचे तब किया उन्होंने लिखा कि विकास पुरूष, नए भारत के स्वप्नद्रष्टा प्रधानमंत्री जी का छत्तीसगढ़ की धरती पर मैं समस्त प्रदेशवासियों की तरफ से हार्दिक स्वागत करता हूँ.

 

उसके बाद प्रधानमंत्री  जैसे ही जांगल के युवा जो मुद्रा योजना का लाभ प्राप्त कर रहे हैं उनसे मुलाकात की। उसके बाद।  बस्तर नेट परियोजना के ज़रिए इंटरनेट से जुड़े जांगला के युवा  सुमन, आरती व गोविंद की  प्रधानमंत्री से मुलाकात को और साथ ही  ग्राम जांगला के लकमुराम को मोबाइल दुकान व प्रेमलता को फैंसी स्टोर शुरू करने के लिए राशि प्रदान करने की जानकारी ट्वीट की। 

 

इस यात्रा का खास आकर्षण रहा छत्तीसगढ़ की बेटी सविता का ई-रिक्शा प्रधानमंत्री और मुख्यम्नत्री को जांगला स्थित विकास परिसर घूमना जिसे लेकर सविता के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी लुफ्त लिया। 

उसके बाद डॉ रमन ने सविता के  इ रिक्शे के साथ प्रधनमंत्री की तस्वीर साँझा की -

 

 

WEB team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News