News

बेटी की हिफाजत के लिए सनी लियोन ने कहा तुम्हें बचाने के लिए मैं जान भी दे दूंगी.

Last Modified - April 14, 2018, 6:59 pm

उन्नाव और कठुआ रेप, हत्या कांड जैसी भयावह घटनाओं के बाद जिस तरह से आरोपियों को बचाने के लिए बड़े स्तर पर कोशिश हुई! देश को शर्मसार करने वाली इन घटनाओं के लिए हर आम जन आक्रोशित है। यही नहीं लंबी चुप्पी के बाद कल प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि पिछले दो दिन से जो घटनाएं चर्चा में हैं वो सभ्य समाज के लिए शर्मनाक हैं. उन्होंने कहा कि हम शर्मसार हैं, इस मामले में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा, पूरा न्याय होगा.  इन घटनाओं को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी, देश को शर्मसार करने वाली इन घटनाओं की जनकर निंदा की। तो क्या अब सनी लियोन का नाम भी इस कड़ी में जोड़ा जा रहा है?   

 

दरसअल, आज सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट किया है। जिसमें वो अपनी बेटी को सीने से लगाई हुई हैं। और उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाजत के लिए है. मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी. बुरे शैतान लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए. आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं.. ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें.

आपको बता दें कि सनी के इस पोस्ट को हाल के दिनों में घटी घटनाओं से जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन ऐसा नहीं है। ये एक मां का प्यार और फिक्र है अपनी बेटी के लिए! 

web team ibc24

Trending News

Related News