News

17 को फिर भाजपा कोर कमेटी की बैठक, अहम फैसलों पर मुहर संभव 

Last Modified - April 15, 2018, 4:48 pm

भोपाल। भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की 10 अप्रैल को हुई समन्वय बैठक में कोर कमेटी के लोगों से चर्चा के ठीक सात दिन बाद 17 अप्रैल को फिर कोर कमेटी के लोगों को बुलाया गया है। यह बैठक पार्टी कार्यालय में रखी गई है। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और संगठन महामंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहेंगे। बैठक में प्राधानमंत्री के दौरे को लेकर चर्चा की जायेगी। बैठक में लम्बे समय बाद प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे के भी आने की संभावना है।

यह भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल, 3 कलेक्टर सहित 6 IAS के तबादले

सीएम के नागपुर स्थित संघ मुख्यालय से लौटने के बाद हो रही इस कोर कमेटी की बैठक को अहम माना जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की नसीहत के बाद भी पिछले लंबे समय से कोर कमेटी की बैठक नहीं हुई थी। हालही में कोर कमेटी के सदस्यों को भाजपा और आरएसएस की समन्वय बैठक के दौरान बुलाया गया, पर उसमें कोई बड़े मसले पर बात नहीं हो पाई। इसमें प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे भी नहीं आए थे। बैठक में संघ के सह सरकार्यवाह कृष्ण गोपाल की मौजूदगी में सरकार के फैसलों पर सवाल खड़े हुए। इसके एक दिन बाद ही मुख्यमंत्री नागपुर संघ मुख्यालय पहुंचे।

यह भी पढ़ें - पैसेंजर ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, 8 यात्री घायल 3 की हालत गंभीर

बहरहाल, कोर कमेटी के सदस्यों से अब दोबारा कुछ फैसलों पर बात होनी है जो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर लिए जा रहे हैं। साथ ही केंद्र से 5 मई तक के लिए मिले बड़े कार्यक्रमों की रूपरेखा कैसे बेहतर हो, इस पर भी बात होगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नन्द कुमार सिंह चौहान का कहना है की चुनावी साल में अब ऐसी बैठके जल्दी जल्दी हुआ करेगी।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News