News

मार्शल आर्ट टीचर की गंदी हरकत, सीसीटीवी कैमरे में कैद 

Last Modified - April 15, 2018, 5:51 pm

नई दिल्ली। बीते लंबे समय से महिला सुरक्षा के मुद्दे पर देशभर में बदनामी झेल रही दिल्ली के एक पाॅश इलाके बसंत कुंज में ऐसी शर्मसार करने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जिसे, जिसने भी देखा शर्मसार हो गया। दरअसल बसंत कुंज की एक महिला शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर की बालकनी में खड़ी थी तभी एक अनजान व्यक्ति जोर-जोर से घर की बेल बजाने लगा।

यह भी पढ़ें - श्री रेड्डी ने खोले टाॅलीवुड के कई और राज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई चैट

महिला ने जब उससे पूछा उसे क्या चाहिए तो उस शख्स ने खुद को केबल कनेक्शन वाला बताकर घर का केबल टीवी चेक करने को कहा, जिस पर महिला ने कहा कि, उसके घर का टीवी एकदम ठीक है। लेकिन वह बार-बार दरवाजा खोलने का कहने लगा, और जब महिला ने गेट खोला तो वह युवक उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा, यह देख महिला घर के किसी सदस्य को बुलाने भागी लेकिन तब तक वह शख्स मौके से फरार हो चुका था। लेकिन उसकी ये हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

यह भी पढ़ें - न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने वाले को 42 करोड़ का हर्जाना देने का आदेश 

इस घटना के ठीक बाद ऐसी ही एक घटना इसी बिल्डिंग में रात 12ः30 बजे घटती है जब एक महिला अपने आॅफिस से कैब में वापस आती है। जैसे ही वह अपने घर की तरफ बढ़ती है कोई उसका पीछा कर रहा होता है। महिला तेजी से अपने घर की ओर बढ़ती है लेकिन वह आदमी भी महिला का पीछा करता है। जैसे ही महिला अपने घर की डोरबेल बजाती है वह व्यक्ति महिला को अश्लील बातें कहता है और महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगता है। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने काॅलोनी के सीसीटीवी से आरोपी की तस्वीरें निकाली तो पता चाल की आरोपी साउथ दिल्ली स्कूल में मार्शल आर्ट टीचर है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News