News

महंगी शराब के शौकीनों की मुराद पूरी, मॉल में प्रीमियम वॉइन शॉप शुरू

Created at - April 16, 2018, 8:45 am
Modified at - April 16, 2018, 8:45 am

रायपुर। छत्तीसगढ़ में प्रीमियम शराब प्रेमियों की मुराद पूरी हो गई है। रायपुर में प्रदेश का पहला प्रीमियम वाइन शॉप सिटी सेंटर मॉल में खुल गया है। यहां एक हजार से 25 हजार की शराब उपलब्ध है। दुकान सुबह 11 से रात 10 बजे तक खुली रहेगी। 

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ महिला आयोग की सिफारिश- बच्चियों से दुष्कर्म पर मिले सजा-ए-मौत 

राजधानी के पंडरी स्थित सिंटी सेंटर मॉल में  विदेशी प्रीमियम शराब की दुकान खोली गई है। यहां सभी देशी-विदेशी ब्रांड की शराब मिलनी शुरू हो गई। इनमें कई विशेष ब्रांड भी शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि महंगी शराब के शौकीनों ने तत्कालीन मुख्य सचिव विवेक ढांड को पत्र लिखकर प्रीमियम रेंज की नई दुकान खोलने के लिए पत्र लिखा था। उनकी दलील थी कि शराब दुकानों में भीड़ के कारण परेशानी हो रही है। इसके बाद राज्य सरकार ने नई व्यवस्था की है। 

यह भी पढ़ें -प्रमोशन, वेतन-एरियर्स के मुद्दे पर शिक्षाकर्मी सीईओ से मिले, मांगों के जल्द निराकरण का भरोसा

उधर, नया रायपुर और गोल बाजार में भी नई शराब दुकान की तलाश की जा रही है। सड़क पर जाम लगने की वजह से राज टॉकीज के पास स्थित शराब दुकान को मल्टीलेवल पार्किंग के पीछे शिफ्ट कर दिया गया है। किराए को लेकर दुकान मालिक से सहमति नहीं होने की वजह से वहां दुकान हटाई गई है। शिफ्ट की गई दुकान में बिक्री कम होने की वजह से विभाग वाले जयस्तंभ से कोतवाली चौक तक नई दुकान की तलाश कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - 17 को फिर भाजपा कोर कमेटी की बैठक, अहम फैसलों पर मुहर संभव 

इसके अलावा नया रायपुर में भी अंग्रेजी शराब दुकान के लिए जगह की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों जगहों पर नई शराब दुकान खोली जाएगी। डूंडा और माना की शराब दुकान का व्यापक विरोध होने के बाद अब इन दोनों शराब दुकानों की जगह बदली जाएगी। इसके लिए विभाग ने टेंडर मंगाए थे। इच्छुक लोगों ने अपनी दुकानों की जानकारी विभागों को दी है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News