News

22 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के बीजेपी विधायकों और सांसदों से वीडियों काॅफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे मोदी

Last Modified - April 18, 2018, 4:30 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 अप्रैल को एक बार फिर बीजेपी के विधायकों और सांसदों से बात करेंगे। इस बार चर्चा मोदी एप के वीडियो काॅफ्रेंसिंग फीचर के जरिए होगी। भाजपा विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय से बीजेपी के विधायकों को फोन आने का सिलसिला शुरू हो गया है। पीएमओ ने विधायकों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने मोबाइल में नरेंद्र मोदी एप डाउनलोड कर लें।

यह भी पढ़ें - आरंग में गजराज की आमद, चार में से तीन हैं दंतैल

इस एप के जरिए ही मोदी विधायकों से जुड़ेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 अप्रैल को भी कई राज्यों के बीजेपी विधायकों और सांसदों से मोबाइल कांफ्रेंस के जरिए बातचीत की थी। चर्चा है कि 22 अप्रैल को होने वाली वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए प्रधानमंत्री केंद्रीय योजनाओं की जानकारी ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेसिंग में मोदी की प्राथमिकता उन राज्यों के विधायक-सांसदों से बात करने की होगी, जहां आगामी महीनों में चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें - कुछ ऐसा रहा मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह का सियासी सफर... 

छत्तीसगढ़ में भी नवंबर-दिसंबर में चुनाव है, लिहाजा कयास है कि मोदी राज्य के विधायक-सांसदों से भी सीधी बातचीत कर सकते हैं। श्रीचंद सुंदरानी ने बताया कि फोन में उनसे कम से कम तीन नंबर लिए जा रहे हैं। एक फोन में नेटवर्क नहीं होने की स्थिति में दूसरे नंबर के जरिए वीडियो कांफ्रेंसिंग में जोड़ा जा सके। इतना ही नहीं पीएमओ ने विधायकों के पीएसओ के नंबर भी अपने रिकार्ड के लिए मांगा है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News