News

दुल्हन ने दूल्हे की जगह दूसरे को पहनाई वरमाला.. फिर क्या हुआ जानिए पूरा माजरा

Last Modified - April 22, 2018, 12:15 pm

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के नगीना में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। दूल्हा-दुल्हन भी स्टेज पर पहुंच चुके थे, लेकिन जब वरमाला का समय आया तो जो हुआ उससे सभी सन्न रहे गए।  दरअसल, दुल्हन ने दूल्हे के गले में वरमाला डालने की जगह वहां खड़े एक युवक के गले में डाल दिया। बाद में पता चला कि वो युवक कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी है।  इसके बाद मौके पर मौजूद लड़की के परिजनों ने प्रेमी की जमकर धुनाई की और पुलिस को बुलाकर उसे उन्हें सौंप दिया। इसके बाद बारात को बिना दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि दुल्हन और उसका प्रेमी दोनों ही बालिग हैं। ऐसे में पुलिस दोनों के परिवारों के बीच सुलह करवाने की कोशिश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के नगीना थानाक्षेत्र में लड़के वाले दूल्हे के साथ नाचते-गाते विवाह स्थल पर पहुंचे। यहां लड़की वालों ने उनका स्वागत किया, सभी अंदर पहुंचे और दूल्हे को स्टेज पर ले जाया गया। इसके बाद दुल्हन को वहां लाया गया। स्टेज पर उन्हें वरमाला दी गई। जब दूल्हा आगे आया तो दुल्हन ने उसकी जगह बगल में खड़े युवक के गले में वरमाला डाल दी।  ये देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। दूल्हे के परिजनों ने युवक के बारे में पूछा तो पता चला कि वो लड़के वालों की तरफ से है ही नहीं। इसके बाद दुल्हन से पूछताछ करने पर सामने आया कि जिस युवक के गले में माला डाली गई है, वो उसका प्रेमी है.

युवक दूल्हे के परिजनों के साथ बीच रास्ते में बारात में शामिल हो गया और नाचते हुए विवाह स्थल तक पहुंच गया। इसके बाद वो स्टेज पर भी जा पहुंचा। जहां दुल्हन ने उसे वरमाला पहनाई।लड़की के घरवालों ने युवक की धुनाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया और कहा कि वो विवाह अपने प्रेमी से ही करेगी। बताया जा रहा है कि युवक और दुल्हन साथ में कॉलेज में पढ़ते हैं। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन घरवाले इसके लिए राजी नहीं थे।,यही वजह थी की लड़की की शादी तय कर दी गई थी। पुलिस फिलहाल लड़की के परिवार को समझाने का प्रयास कर रही है।

web team IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News